युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या

0
163

देहरादून के एक युवक ने हरिद्वार रोडवेज बस स्टैंड पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। उधर, कनखल के एक अस्पताल में इलाज के दौरान दिल्ली के एक व्यक्ति की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, गुरुवार की शाम को पुलिस को सूचना मिली कि रोडवेज बस स्टैंड पर एक युवक मृत अवस्था में पड़ा हुआ है। इस पर चैकी प्रभारी मायापुर रमेश सैनी मौके पर पहुंचे और उन्होंने देखा मृतक ने कोई जहरीला पदार्थ खाया हुआ है। पुलिस ने मृतक के कपड़ों की तलाशी ली तो उसकी जेब से मिले पहचान पत्र में उसका नाम हिमांशु, 32 वर्ष पुत्र रमेश निवासी ओमकार रोड चुक्खूवाला कोतवाली देहरादून मिला।

पत्नी से तलाक होने से परेशान था मनोज

पुलिस ने मामले की सूचना परिजनों को दी। जिन्होंने मृतक की पहचान कर ली। चैकी प्रभारी मनोज सैनी ने बताया मृतक के परिजनों ने बताया कि वह पत्नी से तलाक होने से परेशान चला आ रहा था।

उधर, कृष्ण मिशन अस्पताल में भर्ती दिल्ली के एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। एसओ अनुज सिंह ने बताया कि मृतक जोगेंद्र उर्फ योगेंद्र पुत्र शिव कुमार निवासी सेक्टर 7 आरके पुरम नई दिल्ली को इलाज के लिए भर्ती कराया हुआ था। उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

 

You May Like This

LEAVE A REPLY