अवैध हथियारों के साथ युवक को किया गिरफ्तार

0
46

पथरी पुलिस ने बुधवार की रात हथियारों की खरीद फरोख्त करने वाले एक और युवक को गिरफ्तार किया है। दरअसल पुलिस ने अवैध असलहा बेचने वाले आमिर को बंदूक के साथ गिरफ्तार किया था। उससे पूछताछ में मिली जानकारी के बाद पुलिस ने थानाक्षेत्र से एक और युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से अवैध तमंचे व कारतूस बरामद हुए हैं।

बुधवार रात ढाई बजे गुर्जर बस्ती मार्ग पर पथरी थाना पुलिस की एक टीम ने गश्त करते हुए अवैध बंदूक के साथ एक आरोपित आमिर निवासी बादशाहपुर को गिरफ्तार किया था। आमिर ने पूछताछ में बताया था कि वह अवैध हथियारों की खरीद फरोख्त करता है। पुलिस को उसने ऐसे कुछ लोगों के नाम भी बताए थे, जिनसे उसने हथियारों की खरीद फरोख्त की थी।

आरोपी के कब्जे से 315 बोर के दो देसी तमंचे और चार कारतूस किए बरामद

पथरी पुलिस की एक टीम ने चेकिंग के दौरान नफीस पुत्र शमीम निवासी घिस्सुपुरा को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 315 बोर के दो देसी तमंचे और चार कारतूस बरामद हुए। आरोपित ने कुबूल किया कि हथियारों की खरीद फरोख्त के धंधे में आमिर उसका साथी रहा है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में हैड कांस्टेबल संजीव यादव, कांस्टेबल मुकेश, रवि पंत व अनिल जोशी शामिल रहे। थाना प्रभारी दीपक कठैत ने बताया कि आरोपित के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

You May Like This

LEAVE A REPLY