तीन दोपहिया वाहन के साथ शातिर चोर गिरफ्तार

0
10

रामनगर पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में एक शातिर को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर तीन दोपहिया वाहन बरामद किए। उसका एक साथी भागने में सफल रहा। बरामद वाहनों में दो बाइक और एक स्कूटी है। ये वाहन हरियाणा, काशीपुर व जसपुर क्षेत्र से चुराए गए। सीओ लोकजीत सिंह ने बताया कि पुलिस मालधन के समीप वाहनों की चेकिंग कर रही थी।

इस दौरान भागने का प्रयास कर रहे एक बाइक सवार युवक को रोका। उसके पास से बरामद बाइक चोरी की निकली। पूछताछ में उसने अपना नाम तुमड़िया डेम निवासी गुरमीत सिंह बताया। उसने बताया कि उसने अपने दोस्त मालधन निवासी कालू के साथ दो अन्य वाहन भी चोरी किए। इसमें एक बाइक व एक स्कूटी है। इस पर पुलिस ने गुरमीत की निशानदेही पर मालधन के जंगल में छिपाकर रखी गई एक बाइक व स्कूटी भी बरामद कर ली।

आरक्षित वन क्षेत्र में खुदाई करते जेसीबी पकड़ी, चालक गिरफ्तार

रामनगर में आरक्षित वन क्षेत्र में रात में जेसीबी से खुदाई कर रहे चालक को वन विभाग ने पकड़ लिया। साथ ही कार्यालय लाकर जेसीबी को सीज कर दिया। गुरुवार रात में वन कर्मियों को किसी ने सुंदरखाल गांव में आरक्षित वन क्षेत्र में जेसीबी द्वारा खुदाई करने की सूचना दी। इस पर वनकर्मी मौके पर पहुंचे, उन्होंने जेसीबी चालक से खुदाई की अनुमति दिखाने को कहा। लेकिन चालक अनुमति नहीं दिखा सका।

वन कर्मियों ने जेसीबी को कब्जे में लेकर सीज कर दिया। साथ ही जेसीबी चालक नितिन कुमार पुत्र प्रशांत कुमार निवासी बीरूवाला, पोस्ट चंदनपुर, नजीबाबाद बिजनौर उप्र के खिलाफ बिना अनुमति कार्य करने पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

You May Like This

LEAVE A REPLY