अनियंत्रित होकर 70 मीटर नीचे खाई में गिरी कार, दो की मौत

0
38

नई टिहरी/गौचर में जाखणीधार ब्लाक मदननेगी-खोला मोटर मार्ग पर मंगलवार शाम को कार दुर्घटना में राजकीय प्राथमिक स्कूल खोला के प्रधानाध्यापक की मौत हो गई। उधर, बदरीनाथ हाईवे पर कर्णप्रयाग में आईटीबीपी के निकट भक्तरामपुरी में भी कार के खाई में गिरने से सेना के जवान ने दम तोड़ दिया।

ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को अस्पताल पहुंचाया

मंगलवार शाम राजकीय प्राथमिक स्कूल खोला में कार्यरत प्रधानाध्यापक रोशन लाल अपने गांव कठूली की ओर आ रहे थे, लेकिन मदननेगी बाजार के पास बैंड पर उनकी कार अनियंत्रित होकर 70 मीटर नीचे खाई में जा रही। हादसे में रोशन लाल (48) पुत्र साबू मिस्त्री, मस्ता पंवार (50) कंठू सिंह निवासी कठूली घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पिपलडाली पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को सड़क तक पहुंचाकर 108 सेवा से जिला अस्पताल बौराड़ी में भर्ती कराया, जहां रात करीब 11.30 रोशन लाल ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि दूसरे घायल की स्थिति खतरे से बाहर है। बुधवार को मृतक का कोटीकालोनी में अंतिम संस्कार किया गया। दुर्घटना कारण बैंड पर कार का पूरी तरह से कट नहीं पाना बताया जा रहा है।

उधर, बुधवार दोपहर रुद्रप्रयाग से कर्णप्रयाग की ओर जा रही एक कार कर्णप्रयाग में आईटीबीपी कैंप के पास भक्तरामपुरी में सड़क से 100 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। सूचना पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने कार में सवार 17 गढ़वाल राइफल के जवान आशीष उनियाल (28) पुत्र प्रकाश उनियाल निवासी सौंरा-शिवानंदी (रतूड़ा) रुद्रप्रयाग को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गौचर पहुंचाया, जहां उन्होंने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। चैकी प्रभारी आशीष रबियान ने बताया कि कार में एक ही व्यक्ति सवार था। आशीष की तैनाती वर्तमान में अरुणांचल प्रदेश में थी। चार दिन पहले की बेटी होने पर आशीष मंगलवार को छुट्टी लेकर घर पहुंचा था।

You May Like This

LEAVE A REPLY