दो युवक एक महिला की चेन और कुंडल लेकर हुए फरार

0
75

मंगलवार को हरिद्वार में पंद्रह लाख रुपये का लालच देकर दो युवक एक महिला की चेन और कुंडल लेकर फरार हो गए। ठगी का एहसास होने के बाद महिला ने नगर कोतवाली में शिकायत दी है। शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश में सर्च अभियान चलाया, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका।

उनिता पत्नी दिवाकर निवासी ब्रह्मपुरी अपने बेटे को सरस्वती शिशु मंदिर से लेकर घर आ रही थी। ललतारौ पुल के पास महिला को एक युवक मिला। युवक महिला को 15 लाख रुपये दिलाने का लालच देकर पास की एक गली में ले गया। वहां पहले से एक अन्य युवक मौजूद था। युवक ने महिला को अपने जेवर एक कपड़े में बांधने को कहा। इस पर महिला ने जेवर कपड़े में बांधे और आगे बढ़ी। इस दौरान एक युवक ने महिला से जेवर लिए और कुछ देर में वापस कर दिए।

ठगी का एहसास होने पर नगर कोतवाली पहुंची महिला

दूसरे युवक से मिलाने के बाद महिला के हाथ में दो लाख रुपये बोलकर कुछ पैसे दिए गए। इससे पहले कि महिला पैसों को गिनती दोनों युवक फरार हो गए। महिला ने पैसे देखे तो ऊपर का नोट 500 का था, जबकि अन्य नोट नकली लगाए गए थे। महिला ने जेवर के कपड़े को खोला तो उसमें भी पत्थर निकला। ठगी का एहसास होने के बाद महिला रोते हुए नगर कोतवाली पहुंची। जानकारी लगते ही भाजपा नेता चंद्रकांत पांडेय, सुशांत, सतेंद्र पांडेय, गोपाल पांडे, विजय पांडे, समेत कई महिलाएं भी कोतवाली पहुंची।

पुलिस ने तत्काल चेतक पुलिस को रवाना कर सर्च आपरेशन चलाया, लेकिन आरोपियों का कुछ पता नहीं चल पाया। शिकायत के मुताबिक महिला की एक सोने की चेन और दो कुंडल गायब है। बताया जा रहा है कि आरोपियों की उम्र करीब 20 साल है। एसएसआई जगमोहन रमोला ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

You May Like This

LEAVE A REPLY