शिक्षिका का पर्स लूटकर दो युवक फरार, हड़कंप

0
9

बाइक सवार दो युवक शिक्षिका का पर्स लूटकर फरार हो गए। चीख पुकार सुन घटना स्थल पर लोगों का जमावड़ा लग गया। सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन मुखानी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। रूपनगर मुखानी निवासी जया बिष्ट समता योग आश्रम स्थित मुनगली प्राइमरी स्कूल में शिक्षिका के पद पर तैनात हैं। पति सिडकुल की एक ऑटो पाटर््स फैक्ट्री में जनरल मैनेजर हैं।

सोमवार शाम वह शिक्षिका मित्र के घर किसी काम से बनभूलपुरा गई थीं। रात साढ़े आठ बजे लौटते समय वह मुखानी चैराहे तक ऑटो से पहुंची। इसके बाद वह घर के लिए पैदल जाने लगी। नगर कव¨रग रोड पर कुछ दूर पैदल चलने के बाद क्रियाशाला की तरफ से बाइक सवार दो लड़कों ने उनके सामने बाइक रोक दी। आंखों पर लाइट पड़ने की वजह से जब तक वह कुछ समझ पाती। तब तक लुटेरे पर्स लूटकर फरार हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस को जया ने बताया कि दोनों युवकों ने जींस टी-शर्ट पहनी थी। लुटेरे पर्स छीनकर मुखानी की तरफ भाग गए। बताया कि पर्स में 10 हजार नकदी, तीन एटीएम कार्ड व कुछ जरूरी कागजात थे। शिक्षिका ने तहरीर देकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस भी आरोपितों की तलाश में जुट गई। लुटेरों की पहचान के लिए सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

शराब भट्ठी खुलने से बढ़ी घटनाएं

नहर कव¨रग रोड रूपनगर के पास अंग्रेजी शराब की भट्ठी खुलने से वारदातें बढ़ी हैं। लोगों का कहना है कि देर रात कर यहां नशेड़ी और संदिग्धों का जमावड़ा लगा रहता है। शराबियों का आए दिन महिलाओं से छेड़छाड़ और अभद्रता करना आम हो गया है। कहा कि भट्ठी हटाने के लिए प्रशासन से कई बार शिकायत की जा चुकी है। लेकिन किसी ने भी इसका संज्ञान नहीं लिया है। इससे लोगों में रोष व्याप्त है। शिक्षिका के बताए अनुसार आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। साथ ही सड़कों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

You May Like This

LEAVE A REPLY