डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में विवाद, पथराव में आठ घायल

0
90

जुमे की नमाज के दौरान भगवानपुर के करौंदी गांव में डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया है। एक पक्ष के लोगों ने डीजे पर डांस कर रहे लोगो पर पथराव कर दिया। जिससे मोके पर अफरातफरी मच गई। इसी बीच दूसरे पक्ष में भी मारपीट शुरू कर दी। मोके पर काफी देर तक पथराव हुआ, जिसमें दोनों तरफ से करीब आठ लोग घायल हो गए। मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा। एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बतया कि पुलिस ने मौके 12 आरोपितों को हिरासत में लिया है। गांव में भारी पुलिस बल तैनात है।

गांव में सीओ परीक्षित कुमार और थाना प्रभारी राजीव चैहान ने रात को गांव में ही कैम्प किया। अभी भी भारी पुलिस बल तैनात है। इस मामले में एक पक्ष के मुकेश की तरफ से फरमान, ताहिर, अमीर हसन, जिंदा हसन, आजम, फैजान और 20 अन्य पर बलवे समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

तेज रफ्तार दो बाइक की भिड़ंत, तीन की मौत

हरिद्वार में पतंजलि फूड पार्क के पास दो बाइक की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। बाइक की रफ्तार बहुत तेज होने के चलते चारों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दो युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि एक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

लोगों ने कनखल के रामकृष्ण मिशन अस्पताल पहुंचने पर हंगामा किया। लोगों ने आरोप लगाया कि 108 एंबुलेंस पर देरी से पहुंची। पुलिस ने बताया कि तीनों रानीमाजरा गांव के रहने वाले थे। थाना प्रभारी दीपक कठैत ने बताया कि रानीमाजरा गांव के युवक होली खेलने धनपुरा गांव आए थे। धनपुरा से लौटने के दौरान पदार्थों में हादसा हुआ है। हादसे में सचिन पुत्र जोगिंदर (17 साल), राजकुमार (20 वर्ष) पुत्र जगपाल और शकुम (18 वर्ष) पुत्र नरेश की मौत हुई है। सचिन व शकुम 10वीं के छात्र थे, जबकि राजकुमार पतंजलि फूडपार्क में काम करता था।

You May Like This

LEAVE A REPLY