ट्रक की चपेट में आने से दो भाइयों की मौत

0
59

पथरी क्षेत्र के गांव कटारपुर में गुरुवार देर रात ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। शुक्रवार को सीओ लक्सर व सीओ ट्रैफिक ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी जुटाई। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार बाइक सवार भाइयों की पहले एक अन्य बाइक से भिड़ंत हुई थी। जिसके बाद दोनों भाई ट्रक की चपेट में आ गए। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए।

दोनों भाई सिडकुल की एक फैक्ट्री में करते थे काम

पुलिस ने अनुसार सन्नी (22) पुत्र धर्मवीर और रोहित (23) पुत्र धर्मपाल निवासी टांडा भीकमपुर थाना लक्सर रिश्ते में भाई हैं। दोनों सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करते थे। हर रोज की तरह गुरुवार की रात दोनों बाइक से फैक्ट्री आ रहे थे। कटारपुर के पास ट्रक को ओवरटेक करने के प्रयास में सामने से आ रही अज्ञात बाइक से टकराकर दोनों भाई ट्रक की चपेट में आ गए। हादसे में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शुक्रवार को घटना स्थल पर पहुंचे सीओ लक्सर चंदन सिंह बिष्ट व ट्रैफिक सीओ विरेंद्र डबराल ने आसपास के सीसीटीवी खंगाले। अंधेरा होने के कारण ट्रक साफ नजर नहीं आया। सीओ लक्सर चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। एसओ दीपक कठैत ने बताया कि रोहित और सन्नी के पिता भाई हैं।

You May Like This

LEAVE A REPLY