अब ध्यान ट्रंप पर नहीं, मुद्दों पर: हिलेरी

0
211
trump-clintonmissouri_file-photo
अब ध्यान ट्रंप पर नहीं, मुद्दों पर: हिलेरी
Read This Also

अमरीका में आठ नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति चुनावों के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन ने कहा है कि वो अपने रिपब्लिकन प्रतिद्वंद्वी डोनल्ड ट्रंप की बातों की परवाह करने के बजाए अब मुद्दों पर ध्यान देंगी.

हिलेरी क्लिटंन ने संवाददाताओं से कहा, ”मैं ट्रंप के साथ साढ़े चार घंटे बहस कर चुकी हूं. मैं अब उन्हें और जबाव देने के बारे में सोचती भी नहीं.”

उधर रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनल्ड ट्रंप ने अपने ख़िलाफ़ यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने वाली महिलाओं का ज़िक्र करते हुए कहा, ”चुनाव ख़त्म होने के बाद इन सब झूठों को अदालत में घसीटा जाएगा.”

इस बारे में पूछे जाने पर हिलेरी ने कहा, ”वो जो चाहें कह सकते हैं, वो अपना चुनाव अभियान जैसे चाहें चलाएं. मैं अमरीकी लोगों पर छोड़ती हूं वो क्या कहते हैं, मैं क्या कहती हूं.”

महिलाओं के ख़िलाफ़ अभद्र टिप्पणी वाला वीडियो सामने आने के बाद चुनाव में पिछड़ते नज़र आ रहे रिपब्लकिन पार्टी के उम्मीदवार डोनल्ड ट्रंप ने अब्राहम लिंकन की विरासत को याद करते हुए हिलेरी क्लिंटन को आड़े हाथों लिया है.

समाचार एजेंसी एएफपी के मुताबिक, ऐतिहासिक चुनाव क्षेत्र पेनसिल्वेनिया में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए ट्रंप ने कहा, ”हिलेरी क्लिंटन मेरे ख़िलाफ़ नहीं लड़ रही हैं, वो बदलाव के ख़िलाफ़ लड़ रही हैं.”

You May Like This

LEAVE A REPLY