ट्रक ने 3 गाड़ियों को रौंदा, 2 की मौत

0
76

ऋषिकेश में सीमेंट से लदे ट्रक का ब्रेक फेल होने से हुए भीषण हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि पांच लोग घायल हो गए। मृतकों में सिंचाई विभाग के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी भी शामिल हैं। घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर रूप से घायल दो लोगों को दून रेफर किया गया है। बेकाबू ट्रक ने चार वाहनों को टक्कर मारकर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। चारों वाहन दो ट्रकों के बीच फंस गए थे।

हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार

हादसे के बाद रेलवे रोड, हीरालाल मार्ग पर यातायात अवरुद्ध हो गया। पुलिस और फायर विभाग की टीम ने करीब ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मार्ग में फंसे क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन से हटाया और यातायात बहाल किया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। मंगलवार सुबह करीब 10 बजे रेलवे स्टेशन से पुराना बस अड्डे की ओर जाने वाले मार्ग पर हादसा उस वक्त हुआ, जब तेज ढलान पर सीमेंट से लदा ट्रक (एचआर 4 सीए 0811) बेकाबू हो गया और आगे चल रहे वाहनों से जा टकराया।

ट्रक की टक्कर से क्षतिग्रस्त वाहनों के आगे सीमेंट से लदा एक ओर ट्रक होने से वाहनों को इधर-उधर निकलने की जगह नहीं मिली। इससे दो कारों और एक स्कूटर के दोनों ट्रकों के बीच में फंसने से परखच्चे उड़ गए। ट्रक की चपेट में एक और बाइक भी आई।

हादसे में कार सवार और स्कूटर सवार दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त सिंचाई विभाग के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी रामरूप सिंह रावत (58) पुत्र हरि सिंह रावत निवासी विस्थापित कॉलोनी, इंदिरानगर और कुंदन (35) पुत्र नीलसागर शर्मा निवासी सहरसा, बिहार हाल निवास शांतिनगर, ऋषिकेश के रूप में की है।

 

You May Like This

LEAVE A REPLY