ट्रंप की भविष्यवाणी करने वाले ने बताई तीसरे विश्व युद्ध की तारीख

0
130
Read This Also

नई दिल्ली। दुनिया के अंत को लेकर बार भविष्यवाणी की गई है, लेकिन लोगों ने इन भविष्यवाणियों पर विश्वास नहीं किया। तीसरे विश्व युद्ध को लेकर भी जानकारों और भविष्यकर्ताओं और ज्योतिषों ने भविष्यवाणी की।

इन संभावनाओं की चर्चा तो हुई, लेकिन लोगों ने उन्हें ज्यादा तव्वदों नहीं दिया, लेकिन इस बार जो दावा किया जा रहा है वो बेहद चौंकाने वाला है। इस बार दावा ऐसे शख्स ने की है, जिसकी पहले की कई भविष्यवाणियां बिल्कुल सच साबित हुई है।

सच साबित हुई भविष्यवाणी

उन्होंने ट्रंप की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा था कि ट्रंप सीरिया पर हमला करेंगे। जिसके बाद उन्होंने तीसरे विश्‍व युद्ध की ओर ले जाएगा। उन्होने सीरिया पर हमले की केमिकल अटैक और मिसाइल अटैक की भविष्य की थी, जो सच साबित हुई।

ट्रंप की जीत की भविष्यवाणी

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के जीतने का दावा करने वाले शख्स ने तीसरे विश्वयुद्ध की भविष्यवाणी कर तारीख का ऐलान कर दिया है। खुद को ईश्वर का दूत मानने वाले होरासियो विलेगस ने तृतीय विश्वयुद्ध की तारीख का ऐलान कर दिया है।

13 अक्टूबर को हो सकता है तीसरा विश्वयुद्ध

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के जीतने की भविष्‍यवाणी करने वाले होरासियो विलेगस जिन्‍होंने वर्ष 2015 में रिपब्लिकन पार्टी के उम्‍मीदवार ट्रंप के राष्‍ट्रपति बनने का ऐलान कर दिया था। अब उन्होंने कहा कि दुनिया में जल्‍द ही तीसरे विश्‍व युद्ध की शुरुआत होने वाली है।

तीसरे विश्वयुद्ध की भविष्यवाणी

होरासियो ने कहा है कि इस बार विश्‍व युद्ध पूरी तरह से पूरी तरह से परमाणु युद्ध होगा और इस युद्ध में दुनिया का एक बड़ा हिस्‍सा खत्‍म हो जाएगा। होरासिया ने कहा है कि तीसरी विश्वयुद्ध में लाखों लोग तबाह हो जाएंगे।
खुद को बताते हैं ‘मैसेंजर ऑफ गॉड’

होरासियो खुद को ‘मैसेंजर ऑफ गॉड’ कहते हैं। उनका दावा है कि ईश्‍वर ने उन्‍हें ऐसी शक्ति दी है कि वो धरती के अंतिम दिन के बारे में दुनिया को संदेश दे सके। पहले उन्होंने तीसरे विश्वयुद्ध को लेकर 13 मई को भविष्यवाणी की थी। अब उन्होंने दावा किया है कि 13 मई 2017 से लेकर 13 अक्टूबर तक तीसरा विश्व युद्ध हो सकता है।

सपने में मिला संकेत

होरासियो ने अपने दावे में कहा कि उन्हें सपने में आग के गोलों को देखा जो आसमान से जमीन पर गिर रहे थे। इन आग के गोलों की वजह से चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ था और लोग तबाही से बचने की कोशिशों कर रहे थे। होरासियो के मुताबिक सपने में आग का गोला दिखना न्‍यूक्लियर मिसाइल शहरों पर गिरेंगी और दुनिया भर में तबाही मचेगी।

दावे के पीछे तर्क

होरासियो के मुताबिक कैथोलिक विश्‍वास के मुताबिक आर लेडी ऑफ फातिमा ने पुर्तगाल के एक गांव का दौरा किया और वहां पर लोगों को चेतावनी दी थी कि अगर रूस के धर्मपरिवर्तन के उनके अनुरोध को नहीं मान गया तो फिर ईश्‍वर इस देश को दुनिया में तबाही लाने के लिए प्रयोग कर सकते हैं।

सच साबित हुई भविष्यवाणी

उन्होंने ट्रंप की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा था कि ट्रंप सीरिया पर हमला करेंगे। जिसके बाद उन्होंने तीसरे विश्‍व युद्ध की ओर ले जाएगा। उन्होने सीरिया पर हमले की केमिकल अटैक और मिसाइल अटैक की भविष्य की थी, जो सच साबित हुई।

You May Like This

LEAVE A REPLY