सिरफिरे युवक ने चाकू से हमला कर युवती को किया घायल

0
47

सुल्तानपुरी इलाके में एक सिरफिरे युवक ने शादी से इन्कार करने पर युवती को चाकू से वार कर जख्मी कर दिया। मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल में घायल युवती को भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित लक्की सिंह को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार, 21 वर्षीय पीड़िता सुल्तानपुरी इलाके में परिवार के साथ रहती है और बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती है। परिजनों ने पिछले साल अगस्त में लक्की से युवती की शादी तय कर दी थी। जो एक कोरियर कंपनी में काम करता है। इस दौरान युवती के परिजनों को पता चला कि लक्की का चाल चलन ठीक नहीं है। ऐसे में उन्होंने इसी साल जनवरी में उससे रिश्ता तोड़ दिया था।

लगातार धमकी दे रहा था युवक

पीड़िता के परिजनों के अनुसार, शादी से इन्कार करने के बाद लक्की लगातार धमकी दे रहा था। वह युवती की शादी कहीं और तय करने पर उसे जान से मारने व तेजाब फेंककर जला देने की धमकी दे रहा था। युवती को लगातार परेशान कर रहा था।

इस बीच शनिवार की रात लक्की अचानक सुल्तानपुरी स्थित युवती के घर पर पहुंचा और पहली मंजिल पर बने किचन में जबरन ले गया। और दरवाजा बंद कर लिया। जहां उसने युवती पर चाकू से कई वार किए और पिटाई भी की। चीखने की आवाज सुनने पर युवती के परिजनों ने दरवाजा तोड़कर उसे आरोपी के चंगुल से मुक्त कराया। तब वहां पड़ोस के लोग भी आ गए और उन्होंने आरोपी को पकड़ कर पीटा और पुलिस को सूचना दी।

You May Like This

LEAVE A REPLY