हर स्तर पर हो राजनीति का पवित्रीकरण: मनीष सिसोदिया

0
44

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि आज की राजनीति अपने बेहद बिगड़े स्वरूप में जनता के सामने है। राजनेताओं को राजनीति से उठकर कार्य करना चाहिए पर ऐसा हो नहीं रहा है। केंद्र की ओर इशारा करते हुए बोले, जो काम हकीकत में नहीं हो रहे हैं उन्हें सोशल मीडिया के द्वारा जनता के सामने लाया जा रहा है, जबकि वास्तविकता इसके परे है।

शनिवार को भीमताल के एक रिसॉर्ट में देश की बात कार्यशाला के समापन दिवस पर पहुंचे डिप्टी सीएम मनीष ने कहा कि राजनीति के स्तर में बदलाव के लिए ही यह कार्यशाला आयोजित हो रही है। जनता की मांग है कि देश का वास्तविक विकास तभी होगा जब हर स्तर पर राजनीति का पवित्रीकरण होगा। दिल्ली के श्रम मंत्री गोपाल राय ने कार्यशाला के उद्देश्यों के बारे में बताया। प्रदेश पर्यवेक्षक पवन पांडे के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने एक गेस्ट हाऊस में डिप्टी सीएम का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया और क्षेत्र के बारे में जानकारी दी। इस दौरान देश की बात कार्यक्रम की नेशनल टीम के लगभग डेढ़ सौ लोग मौजूद रहे।

मीडिया से दूरी बनाए रहे सिसोदिया

सिसोदिया के कार्यशाला में पहुंचने को भी बेहद गोपनीय रखा गया था। मीडिया को वहां जाने की अनुमति नहीं थी। उनके करीबी पवन पांडे ने बताया कि कार्यशाला किसी पार्टी का कार्यक्रम नहीं था, बल्कि देशभर में कराई जा रही श्देश की बातश् कार्यक्रम की कार्यशाला थी।

You May Like This

LEAVE A REPLY