कठिन परिश्रम व अनुशासन ही सफलता की कुंजी: महेश

0
45

द्वाराहाट में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी पं मदनमोहन उपाध्याय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के क35वें वार्षिक समारोह में सास्कृतिक कार्यक्रमों की धूम रही। मुख्य अतिथि विधायक महेश नेगी ने कठिन परिश्रम व अनुशासन को सफलता की कुंजी बताया। साथ ही पढ़ाई के साथ सामाजिक गतिविधियों में शामिल होकर समाज सेवा का आह्वान किया।

गुरुवार को महाविद्यालय के वार्षिकोत्सव और पुरस्कार वितरण समारोह का शुभारंभ विधायक महेश नेगी ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए विधायक महेश ने कहा कि सफलता हासिल करने लिए कठोर परिश्रम और अनुशासित जीवन जरूरी है। कहा कि क्षेत्र की प्रतिभाओं को आगे लाने को स्पोर्ट्स कॉलेज में प्रवेश के लिए 10 अप्रैल को चैखुटिया के बाखली मैदान में बच्चों का परीक्षण रखा गया है।

समस्याओं का प्राथमिकता से समाधान का दिया भरोसा

उन्होंने महाविद्यालय की समस्याओं का प्राथमिकता से समाधान का भरोसा दिया। प्राचार्य डॉ. एके श्रीवास्तव, छात्रसंघ अध्यक्ष राजेंद्र रौतेला ने महाविद्यालय में एमएससी की कक्षाएं शुरू करवाने तथा प्राध्यापकों की नियुक्तियों के अतिरिक्त खेल मैदान की माग प्रमुखता से रखी। संचालन डॉ. ज्ञानेंद्र सिंह ने किया। कार्यक्रम में डॉ. भरत उपाध्याय, डॉ. प्रेम प्रकाश, व्यापार संघ अध्यक्ष आशीष वर्मा, पीटीए अध्यक्ष मोहन काडपाल, भपेंद्र काडपाल, विनोद भट्ट, प्रशात गौड़, मनोज भट्ट, निर्मल मठपाल, प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार, दीपक कुमार, इंद्रा नेगी आदि मौजूद रहे।

 

You May Like This

LEAVE A REPLY