सभी क्षेत्रों में दिखाई दे रहा सरकार के कार्यों का असर: स्मृति इरानी

0
44

शुक्रवार को सीमांत बसंतोत्सव के तहत केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री स्मृती इरानी ने यहां सामाजिक समरसता एवं सामाजिक सद्भाव सम्मेलन का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश की सरकार सभी वर्गों के हितों के लिए काम कर रही है। बसंतोत्सव के मुख्य मंच पर जनता को संबोधित करते हुए केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ने कहा देश के हित में केन्द्र सरकार ने कई योजनाएं संचालित की हैं। कहा कि सभी वर्गों को साथ लेकर पीएम ने देश का नाम विश्व पटल पर अंकित किया है।

स्मृति ने कहा कि केन्द्र की सरकार ने गांव, गरीब और किसान को अपने विकास का केन्द्र बनाया है। सरकार के कार्यों का असर सभी क्षेत्रों में दिखाई दे रहा है। उन्होंने सीमांत सेवा फाउंडेशन के प्रयासों की सराहना की।केन्द्रीय कपड़ा राज्य मंत्री अजय टम्टा ने यह पूरा क्षेत्र सैन्य बाहुल्य है। यहां के लोगों ने हमेशा राष्ट के हित में अपना योगदान दिया है।

आकाशवाणी के एफएम ट्रांसमीटर का किया शिलान्यास

केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति इरानी ने आकाशवाणी अल्मोड़ा और चंपावत के एफएम ट्रांसमीटरों का शिलान्यास किया। उन्होंने अल्मोड़ा के लिए 1 और 5 किलोवाट के दो एफएम ट्रांसमीटर और चम्पावत के लिए 1 किलोवाट के ट्रांसमीटर का शिलान्यास किया। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि एफएम ट्रांसमीटर के लग जाने के बाद अल्मोड़ा व चंपावत के लोग मुंबई व अन्य एफएम सेंटरों के कार्यक्रम सीधे सुन पाएंगे।

सीमांत सेवा फाउंडेशन के अध्यक्ष कैलाश थपलियाल, उपाध्यक्ष ललित पंत, संयोजक राकेश देवलाल,ललित शौर्य, भाजपा जिलाध्यक्ष विरेंद्र वल्दिया, उपाध्यक्ष गोविंद सिंह महर, महामंत्री गिरीश जोशी सहित कई लोगों ने जोरदार स्वागत किया।

You May Like This

LEAVE A REPLY