डाक्टर ने पहाड़ी से धक्का देकर पत्नी को मार डाला

0
78

नवविवाहिता पत्नी को दिल्ली के डाक्टर ने नैनीताल की पहाड़ी से धक्का देकर मार डाला! वह पत्नी को लेकर घूमने के लिए नैनीताल आया हुआ था। मामले में महिला के भाई की तहरीर पर पुलिस ने हत्या व दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला के शव को पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

जल बोर्ड हाउस नंबर 512 मंडोली गांव नार्थ ईस्ट दिल्ली निवासी डॉ.सद्दाम पुत्र मो.उमर का विवाह 19 नवंबर 2017 को अट्टा फतेहपुर दनकौर जिला गौतमबुद्ध नगर नोएडा निवासी तमन्ना पुत्री हाजी मो.सब्बीर के साथ हुआ था। फिजीशियन डॉ. सद्दाम अपनी पत्नी तमन्ना (25) के साथ नैनीताल घूमने आया था। सोमवार को भूमियाधार के समीप फोटो खींचने के दौरान अचानक मौके पर सांप देखने पर डॉ. सद्दाम सड़क की ओर चला गया, जबकि तमन्ना नीचे खाई की ओर गिर गई।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा

स्थानीय लोगों की मदद से डॉ.सद्दाम अपनी पत्नी को बीडी पांडे जिला अस्पताल लाए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मंगलवार सुबह दोनों के मां-बाप समेत परिजन मौके पर पहुंचे। एसडीएम अभिषेक रुहेला के आदेश पर बीडी पांडे पुरुष अस्पताल के डॉ.एमएस दुग्ताल, महिला अस्पताल के डॉ.वी पुनेरा व डॉ.द्रोपदी गर्ब्याल ने शव का पोस्टमार्टम किया।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। इस दौरान संयुक्त मजिस्ट्रेट अभिषेक रुहेला, सीओ विजय थापा समेत पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद रहे। शाम लगभग 4 बजे परिजन शव लेकर विवाहिता के मायके अट्टा फतेहपुर गौतमबुद्ध नगर रवाना हो गए।

You May Like This

LEAVE A REPLY