भाजपा का झूठ बोलने में गजब का आत्मविश्वास: अखिलेश

0
58

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार के ‘एक साल, नई मिसाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सरकार ने दावे तो बड़े-बड़े किए लेकिन, जमीनी हकीकत पर एक भी दावा नहीं ठहर सका है। झूठ बोलने में इस पार्टी का आत्मविश्वास गजब का है।

पूरे वर्ष भाजपा सरकार समाजवादी सरकार के कामों की नुक्ताचीनी तो करती रही, परंतु वास्तव में उनकी योजनाओं को ही अपना बताती भी रही। समाज का हर वर्ग अपने को ठगा महसूस कर रहा है। किसान, नौजवान, अल्पसंख्यक, महिला, व्यापारी, गरीब सभी में इस सरकार के कामकाज से गहरा असंतोष और आक्रोश है। गोरखपुर-फूलपुर का लोकसभा उपचुनाव इसका प्रमाण है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार ने 23 महीनों में 302 किलोमीटर की आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे बना दी और पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की नींव डाल दी। भाजपा सरकार ने कोई निर्माण तो किया नहीं, इन्वेस्टर्स मीट में एक्सप्रेस-वे का प्रचार कर उद्यमियों को लुभाती रही। उद्यमी आए और कागजी समझौता करके चले गए। मुख्यालयों से जोडने के लिए फोरलेन सड़कों का जाल समाजवादी सरकार ने बिछाया।

योगी सरकार का एक सालः कलाकारों ने लोकगीतों के जरिये योगी सरकार का किया गुणगान

एक वर्ष की अवधि में भाजपा सरकार ने एक यूनिट बिजली भी उत्पादित नहीं की। भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। एक वर्ष की अवधि में उसने कुछ ऐसा नहीं किया जिसे गिनाया जा सके। अच्छा होता अपने दावों पर भाजपा श्वेतपत्र ले आती।

You May Like This

LEAVE A REPLY