युवक की हत्या कर जंगल में जलाया शव, पुलिस ने की जांच शुरू

0
78

मोटाहल्दू के जयपुर वीसा के जंगल मे युवक की हत्या कर शिनाख्त मिटाने के उद्देश्य से शव को जला दिया। युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी। शव के पास ही दो लीटर की कोल्ड ड्रिंक की बोतल व एक माचिस भी मिली। राहगीरो की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में लालकुआं व हल्द्वानी की पुलिस के साथ ही एसओजी व डॉग स्क्यवायड की टीम मौके पर पहुंच गई थी।

चेहरा जलने से बच गया मृतक का

गुरुवार को राहगीरो ने जयपुर बिसा के जंगल मे सड़क किनारे एक अधजला शव देखा। सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मृतक का चेहरा जलने से बच गया बाकी हिस्सा बुरी तरह जल गया। मुह से झाग निकल रहा था। वहीं, मौके पर तड़फने व संघर्ष करने के कोई निशान नही दिख रहे हैं।

शव के पास ही दो लीटर की कोल्ड्रिंक की बोतल मिलने से अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्यारे उसमें पेट्रोल लेकर आए। सड़क पर खून बिखरा पड़ा है। पुलिस का मानना है कि हत्यारों ने युवक की कहीं और हत्या की फिर शिनाख्त मिटाने के लिए जलाया होगा।

डॉग स्क्यवायड कुछ दूर जाकर वापस आ गया। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक अमित श्रीवास्तव के नेतृत्व में सीओ राजीव मोहन, हल्द्वानी कोतवाल के आर पांडेय, कोतवाली के प्रभारी इंचार्ज हरेंद्र नेगी, चैकी इंचार्ज बिमल मिश्रा समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुच गई है। पुलिस का कहना है कि शव के शिनाख्त होने के बाद ही जांच आगे बढ़ेगी।

You May Like This

LEAVE A REPLY