सबके सामने बच्चे ने चुराया ज्वेलरी से भरा बैग

0
58

हरिद्वार में कनखल स्थित एक होटल में रिंग सेरेमनी में ज्वेलरी से भरा बैग चोरी होने से समारोह में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने जब होटल के सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो एक बच्चे को बैग चोरी करते पाया। पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गई है। बैग में छह से आठ लाख रुपये की ज्वेलरी बताई जा रही है।

नया हरिद्वार निवासी उषा के बेटे की रिंग सेरेमनी बीते शुक्रवार रात कनखल के एक होटल में थी। समारोह में परिवार के सभी लोग शामिल थे। रिंग सेरेमनी के दौरान दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे हुए थे। स्टेज के किनारे पर ही ज्वेलरी से भरा बैग रखा हुआ था। जब परिवार के लोग दूल्हा-दुल्हन को उपहार दे रहे थे तो इस बीच फोटो भी लेने लगे। बाद में जब बैग को तलाशा गया तो बैग नहीं मिलने पर लोगों के होश उड़ गए। काफी तलाशने के बाद भी बैग का पता न लगा तो इसकी जानकारी कनखल पुलिस को दी गई।

बच्चे की तलाश की शुरू

उषा ने पुलिस को बताया कि बैग में लाखों रुपये की ज्वेलरी रखी थी। बैग कहां गया इसके बारे में किसी को नहीं पता। समारोह में परिवार के ही लोग शामिल थे। पुलिस ने होटल के उस हॉल में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो कार्यक्रम के बीच में एक बच्चा आया और चंद सेकेंड खड़ा होने के बाद चुपचाप बैग उठाकर तुरंत वहां से निकल गया। फुटेज में केवल बच्चे के कपड़े ही साफ दिखाई दे रहे है। कनखल थाना प्रभारी अनुज सिंह का कहना है कि बच्चा उठाई गिरी भी हो सकता है। इस तरह के लोग गाड़ी से सामान चोरी करते है। शिकायत मिल गई है, बच्चे की तलाश शुरू कर दी गई है।

You May Like This

LEAVE A REPLY