जन्मदिन की पार्टी मनाकर लौट रहे युवकों की कार खाई में गिरी, 3 की मौत

0
54

बुआखाल-रामनगर हाईवे पर पौड़ी से करीब 16 किलोमीटर दूर एक कार सोमवार रात खाई में जा गिरी। हादसे में तीन युवकों की मौके पर दर्दनाक ही मौत हो गई है, जबकि दो अन्य घायल हैं। घायलों को देर रात श्रीनगर के लिए रेफर किया गया था। इसके बाद दोनों घायलों को उपचार के लिए देहरादून ले जाया गया है। फिलहाल दुर्घटना के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल पाया है। सभी जन्मदिन की पार्टी मनाकर लौट रहे थे।

घंडियाल मोड़ के पास अनियंत्रित हुई कार

बुआंखाल-रामनगर हाइवे पर हुए इस हादसे की सूचना काफी देर बाद मुख्यालय को मिली। हाईवे पर पाबौ से पौड़ी आ रही यह कार घंडियाल मोड़ के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में अभिषेक (22) साल पुत्र कर्मवीर, माधव (24) साल पुत्र सदानंद नौडियाल और मनजीत (24) साल पुत्र कुलदीप सिंह निवासी पौड़ी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इंजीनियरिंग के छात्र राहुल पुत्र विक्रम सिंह और विवेक भूषण पुत्र भूषण सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। देर रात तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन में पुलिस और राजस्व टीम शवों को खाई से निकाल सकी।

कोतवाली निरीक्षक पौड़ी प्रमोद उनियाल ने बताया कि अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन में भी दिक्कते आई। आपदा टीम ने सर्च लाइट और रस्सियों के सहारे घायलों और शवों को खाई से निकाला गया। वहीं घायलों को 108 सेवा के माध्यम से जिला अस्तपाल पहुंचाया गया। यहां से चिकित्सकों ने उन्हें देर रात श्रीनगर के लिए रेफर कर दिया। श्रीनगर से भी घायलों को देहरादून के लिए रेफर किया गया है। बताया गया है कि दोनों घायलों का उपचार देहरादून में चल रहा है। इधर, पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिए है। बताया गया कि सोमवार को अभिषेक का बर्थडे था और सभी साथी ब्रर्थ डे मनाने के लिए पौड़ी से दोहपर में पाबौ की ओर गए थे।

You May Like This

LEAVE A REPLY