टैक्सी ड्राइवर और मालिकों ने किया चक्का जाम, यात्री हलकान

0
72

हरिद्वार में स्पीड लिमिट डिवाइस (एसएलडी) लगने के विरोध में टैक्सी ड्राइवर और मालिकों ने गुरुवार को चक्का जाम कर प्रदर्शन किया। हरिद्वार टैक्सी ड्राइवर और ऑनर्स एसोसिएशन ने समय रहते शासनादेश वापस न लेने पर अनिश्चितकालीन आंदोलन की चेतावनी दी। इधर करीब 300 गाड़ियों का चक्का जाम होने से आम गाड़ियों के साथ श्रद्धालुओं को भी परेशानी उठानी पड़ी। चंडीघाट चैक पर यात्री टैक्सी का इंतजार करते देखे गए।

कॉर्मिशयल वाहन मालिक और चालक वाहनों पर एसएलडी और ग्रीन कार्ड का विरोध कर रहे हैं। गुरुवार को हरिद्वार टैक्सी ड्राइवर और ऑनर्स एसोसिएशन के बैनर तले टाटा सूमो यूनियन, मैक्स कमांडर यूनियन चंडीघाट आदि ने वाहनों का चक्का जाम कर प्रदर्शन किया। पंचकमेटी के संजय शर्मा, बलवीर सिंह नेगी, मनोज, सतीश तिवारी, हरीश बिष्ट आदि ने कहा कि किसी भी सूरत में वाहनों पर स्पीड लिमिट डिवाइस लगने नहीं दिया जाएगा। कहा कि समय रहते सरकार अपने आदेश को वापस नहीं लेती तो अनिश्चितकालीन चक्का जाम किया जाएगा।

चारधाम यात्रियों को भी उठानी पड़ी दिक्कतें

इधर करीब 300 मैक्सी-टैक्सी आदि का पहिया जाम होने से यात्रियों को समस्याओं से दो चार होना पड़ा। ज्यादा परेशानी नजीबाबाद रूट के यात्रियों को हुई। चारधाम यात्रियों को भी दिक्कतें उठानी पड़ी। बताते चलें कि करीब 50 टैक्सी चारधाम मार्ग पर संचालित होती है। प्रदर्शन करने वालों में सुनील, अशोक गोस्वामी समेत बड़ी संख्या में टैक्सी चालक और मालिक शामिल रहे।

You May Like This

LEAVE A REPLY