राज्य को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए सरकार का सहयोग करें युवाः सीएम

0
55

सीएम त्रिवेंद्र रावत ने रामनगर क्षेत्र के युवाओं से अपील की है कि वह राज्य को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए सरकार का सहयोग करें। कहा कि सरकार उत्तराखंड का संपूर्ण विकास करने के लिए कार्य कर रही है। शिक्षा, रोजगार, सड़क, चिकित्सा, पर्यटन आदि के क्षेत्रों में बेहतर कार्य करने के लिए योजनाएं बन रही हैं। आने वाले कुछ सालों में यहां की जनता को सरकार के कार्य दिखने लगेंगे।

उन्होंने कहा कि पिछली सरकार ने जो बंदरबांट की है उसकी भरपाई करने में वक्त तो लगेगा ही, लेकिन अब यहां की जनता के विश्वास को खोने नहीं दिया जाएगा। शनिवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत वित्त मंत्री प्रकाश पंत की बेटी के शादी समारोह से पहले डिग्री कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम उमंग-तरंग का शुभारंभ करने पहुंचे। शिरकत की। इस दौरान उन्होंने जनता को संबोधित करते हए अपने एक साल के अंतर्गत हुए विकास कार्यो की जानकारी दी और कहा कि सरकार का पहला मकसद राज्य को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना है। इसके लिए सरकार लगातार कार्य कर रही है।

हमारे किसी भी मंत्री या विधायक पर नहीं लगे भ्रष्टाचार के आरोप

सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए उन्होंने कहा कि इस एक वर्ष में हमारे किसी भी मंत्री या विधायक पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगे हैं, यह सब जनता भी जानती है। उन्होंने छात्र शक्ति से अपनी ताकत रचनात्मक काम में लगाने की अपील की कहा कि कोसी, रिस्पना के अलावा अन्य नदियों में स्वच्छता के अभियान में शामिल होकर वह स्वच्छता को महत्व दें। 1141 चिकित्सक कर दिए तैनात सीएम ने कहा कि प्रदेश में 1141 चिकित्सकों की तैनाती कर दी गई है, जिसमें से 193 महिला चिकित्सकों में से 159 उत्तराखंड की होना हमारे लिए गर्व की बात है।

You May Like This

LEAVE A REPLY