महिला से छेड़छाड़ करने पर मनचले की हुई जमकर धुनाई

0
10

नशे में धुत एक युवक ने ज्योलीकोट के पास महिला से छेड़छाड़ कर दी। महिला के शोर मचाने पर मनचला स्कूटी से हल्द्वानी की ओर फरार हो गया। वहीं, महिला ने नैनीताल से लौट रहे चार अधिवक्ताओं को आपबीती बताई। कार सवार अधिवक्ताओं ने पीछा कर काठगोदाम चैकी के समीप स्थित पुल पर मनचले को पकड़ लिया। उसकी जमकर धुनाई लगाने के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। वहीं, किसी की ओर से तहरीर नहीं मिलने पर मनचले का पुलिस एक्ट में चालान किया गया है।

महिला के शोर मचाने पर भागा मनचला

काठगोदाम थाना पुलिस के मुताबिक बुधवार की शाम चार अधिवक्ता एक युवक को लेकर चैकी में पहुंचे। अधिवक्ताओं ने बताया कि स्कूटी सवार युवक ने ज्योलीकोट में राह चलती महिला से अश्लील हरकतें कर दी। महिला ने शोर मचाया तो मनचला भाग खड़ा हुआ। वहीं शोर सुनकर नैनीताल से आ रहे चारों अधिवक्ता रुके। महिला के छेड़छाड़ की घटना बताने पर अधिवक्ताओं ने अपनी कार से मनचले का पीछा शुरू कर दिया। पुल के पास पकड़ में आने पर मनचले को पुलिस के सुपुर्द किया गया।

पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया मनचला इंदिरानगर फर्स्ट, बिंदुखत्ता निवासी त्रिलोक सिंह बिष्ट है। त्रिलोक नशे में धुत था। अधिवक्ताओं की ओर से लिखित शिकायत पुलिस को नहीं दी गई। वहीं महिला भी शिकायत करने पुलिस के पास नहीं आई। त्रिलोक का मेडिकल कराकर पुलिस एक्ट में चालान किया गया है।

You May Like This

LEAVE A REPLY