हरिद्वार की तमाम परेशानियों का हो रहा हल: कौशिक

0
28

सोमवार को शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक के जनता दरबार में शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों ने अपनी समस्याओं के निस्तारण की मांग की। शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने संबंधित अधिकारियों को समस्या निस्तारण के निर्देश दिए। इस अवसर पर शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने कहा कि हरिद्वार की तमाम परेशानियों का हल किया जा रहा है। विकास कार्यो को प्रमुखता से लागू कराया जा रहा है। सुचारू रूप से बिजली, पानी की आपूर्ति के लिए अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए गए हैं।

उन्होंने कहा कि सड़कों के निर्माण तेजी के साथ किए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत जनता के लिए जनकल्याणकारी योजनाओं को लागू कराने में अहम भूमिका निभा रहे हैं। विकास को लेकर भाजपा पार्टी सजग रूप से कार्य कर रही है। सीवर पाइप लाइन बिछाने का कार्य तेजी के साथ किया जा रहा है।

जाम से निजात दिलाने के लिए पुलिस अधिकारियों से चर्चा

जाम से निजात दिलाने के लिए पुलिस अधिकारियों से चर्चा की जा रही है। जिससे हरिद्वार आने वाले श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की दिक्कतें न हों। साथ ही हरिद्वार हरकी पैड़ी सहित पौराणिक मंदिरों के सुंदरीकरण का कार्य भी किए जाएंगे। हरिद्वार को आधुनिक शहर बनाया जाएगा। इसके लिए तमाम प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही हरिद्वार को अंडरग्राउंड गैस पाइपलाइन और बिजली के तारों वाली सुविधा मिल जाएगी।

You May Like This

LEAVE A REPLY