शादी का झांसा देकर चार वर्षो तक किया यौन शोषण

0
61

एक महिला ने गांव के ही व्यक्ति पर चार वर्षो तक शादी करने का झांसा देकर यौन शोषण करने तथा 90 हजार रुपये हड़पने तथा पैसे मांगने पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सुल्तानपुर क्षेत्र निवासी एक महिला ने पुलिस को बताया कि उसके चार बच्चें हैं। पति से अनबन होने के चलते वह अलग रहती है। महिला के अनुसार गांव के ही एक व्यक्ति के साथ उसकी जान-पहचान थी। पति से अलग होने के बाद आरोपित ने उसके साथ जान-पहचान को बढ़ाया तथा उसके साथ शादी करने का वादा किया। इसके बाद शादी करने का झांसा देकर वह चार वर्षो तक उसका यौन शोषण करता रहा। इस दौरान उसने कई बार उससे शादी करने की बात कही लेकिन आरोपी अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर बहाने बनाकर उसे टालता रहा।

90 हजार रुपये भी लिए उधार

महिला के अनुसार आरोपी ने इस दौरान उससे काम धंधा करने तथा इसके बाद उससे शादी करने की बात कहते हुए काम के नाम पर उससे 90 हजार रुपये भी उधार ले लिए, लेकिन न तो उसने उसके पैसे वापस किए न ही उससे शादी की। महिला की ओर से इस पर उसके खिलाफ पुलिस को शिकायत की गयी थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। महिला के अनुसार गत दिवस वह गांव में जा रही थी इस दौरान उसने आरोपित से अपने पैसे वापस करने को कहा।

आरोप है कि इस पर वह भड़क गया तथा उसके साथ गाली-गलौच करते हुए मारपीट कर दी। किसी प्रकार उसने अपनी जान बचाई। इसके बाद महिला ने कोतवाली पहुंचकर आरोपित के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित शमीम निवासी कुन्हारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल टी एस राणा ने बताया कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

You May Like This

LEAVE A REPLY