आईपीएल में ऑनलाइन सट्टे में सात सट्टेबाज गिरफ्तार

0
35

आइपीएल में ऑनलाइन सट्टे का खेल खेलने वाले आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आ ही गए। छापेमारी कर पुलिस ने काशीपुर और गदरपुर से सात सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है। इनसे 11 मोबाइल, एक टीवी, सेट टॉप बॉक्स आदि सामान मिला है। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

आइपीएल क्रिकेट मैच के क्रेज को देखते हुए ऑनलाइन सट्टा चरम पर है। औद्योगिक नगर ऊधमसिंहनगर में यह चरम पर था। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने सट्टेबाजों की सुरागकसी शुरू की। काशीपुर में शुक्रवार रात बांसफोड़ान चैकी इंचार्ज जयपाल सिंह चैहान के नेतृत्व में पुलिस ने मोहल्ला थाना क्षेत्र के निवासी नसीम आलम पुत्र रजा हुसैन के घर में छापामार कार्रवाई की।

फोन पर लगाते हैं सट्टे की बोली

पुलिस टीम ने छापेमारी कर मकान मालिक नसीम, आशिफ पुत्र मोहम्मद अनीस, मोहम्मद औरंगजेब पुत्र जुल्फिकार अली, राशिद पुत्र शेर खां व आसिफ पुत्र रजा हुसैन को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान आरोपितों के पास से 3490 रुपये की नकदी, आठ मोबाइल फोन, एक टीवी, सेटटॉप बॉक्स, रिमोट, डायरी व पेन बरामद हुआ। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने बताया कि वह आस-पास के एरिया को कवर करते हैं। फोन पर लोग सट्टे की बोली लगाते हैं।

इधर, गदरपुर पुलिस ने भी व्हाट्सएप के जरिये आइपीएल में सट्टा लगा रहे दो युवकों को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष ललित मोहन जोशी ने बताया कि जड़ी बूटी शोध केंद्र के सामने खंडहर में छापेमारी की गई। व्हाट्सएप के जरिये आइपीएल मैच में सट्टा लगा रहे राजीव कुमार पुत्र कस्तूरी निवासी गदरपुर एवं साजिद पुत्र अब्दुल माजिद निवासी महतोष को गिरफ्तार कर लिया। उनसे तीन मोबाइल भी बरामद हुए।

You May Like This

LEAVE A REPLY