पेट्रोल की गंभीर किल्लत, लोग परेशान

0
45

हल्द्वानी में कई पेट्रोल पंपों में पेट्रोल नहीं होने से लोगों को पूरे दिन परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पेट्रोल भराने के लिए लोग एक से दूसरे पंप के चक्कर काटते रहे हैं। उसके बाद भी लोगों को राहत नहीं मिली।

गुरुवार को जनपद मुख्यालय में पांच पेट्रोल पंपों में सुबह से लोग पेट्रोल के पहुंचते रहे, लेकिन उन्हें निराशा हुई। जाजरदेवल के एक पंप में ही कुछ राहत मिली। इस पंप में भी भीड़ के कारण लोगों को मांग के सापेक्ष पेट्रोल नहीं मिल पाया। बुधवार को भी नगर के लोगों को पेट्रोल के लिए दिक्कत का सामना करना पड़ा।

लंबी दूरी पर जा रहे कार चालकों को हो रही खासी परेशानी

जिला मुख्यालय के किसी भी पंप में पेट्रोल नहीं होने के कारण लंबी दूरी पर जा रहे कार चालकों को खासी परेशानी हुई। कई दुपहिया वाहनों के साथ अन्य पेट्रोल चलित वाहनों के स्वामियों को भी दिक्कत झेलनी पड़ी। नगर में दो दिन से मांग के सापेक्ष किसी भी पंप में पेट्रोल की आपूर्ति नहीं हो पाई। जिससे इस तरह की दिक्कत लोगों को झेलनी पड़ रही है।

जिला पूर्ति अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि ऑल वेदर सड़क के निर्माण के कारण डीजल और पेट्रोल वाहनों के जिला मुख्यालय पहुंचने का क्रम प्रभावित हो रहा है। जिससे इस तरह की दिक्कत हो रही है।

You May Like This

LEAVE A REPLY