स्कूटी पाने के लिए दौड़ने पहुंचे स्कूली छात्र

0
11

अल्मोड़ा में स्कूटी पाने की इच्छा रखने वाले छात्र-छात्राओं की शनिवार को जिले भर में प्रथम चरण की दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। अल्मोड़ा के स्थानीय स्टेडियम में हवालबाग ब्लॉक के बालक-बालिकाओं की दौड़ कराई गई। जिसमें हवालबाग ब्लॉक के पंजीकृत 81 बालक बालिकाओं में से 66 ने दौड़ में हिस्सा लिया। खेल महाकुंभ के तहत युवा कल्याण विभाग की ओर से आयोजित इस दौड़ प्रतियोगिता का शुभारंभ एसडीएम अवधेष कुमार ने किया।

प्रतियोगिता में 19 आयु वर्ग के बालक-बालिकाओं ने हिस्सा लिया। सुबह से ही बालक बालिकाएं स्थानीय स्टेडियम में पहुंचे। स्कूटी पाने की चाहत रखने वाले पंजीकृत 52 बालकों में से 41 बालकों और पंजीकृत 29 बालिकाओं में से 25 बालिकाओं ने हिस्सा लिया। इस दौरान 800 मीटर की दौड़ के लिए स्टेडियम में बने ट्रेक के चार चक्कर लगाने थे।

कई छात्र-छात्राओं ने किया अच्छा प्रदर्शन

इसमें कई छात्र-छात्राओं ने अच्छा प्रदर्शन किया तो कई छात्र-छात्राएं दो चक्कर भी नहीं लगा पाए। शनिवार को बालिकाओं की फाइनल दौड़ भी करा दी गई जिसमें राजकीय इंटर कालेज भगतोला की दीक्षा मेहरा को ब्लॉक की ओर से राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयन कर लिया गया। वहीं दूसरे चरण में रविवार को बालकों की फाइनल दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन होगा। आयोजकों ने बताया कि राज्य स्तर पर होने वाली प्रतियोगिता में अव्वल रहने वाले बच्चों को स्कूटी प्रदान की जाएगी।

You May Like This

LEAVE A REPLY