बागेश्वर में स्कूल वैन खाई में गिरी

0
96

एक स्कूल वैन रवांईखाल के समीप खाई में गिर गई। ड्राइवर जख्मी हो गया है। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया है। हालांकि दुर्घटना के समय वैन में कोई बच्चा नहीं था। जिससे बड़ा हादसा टल गया है।

वैन बागेश्वर से गरुड़ की तरफ जा रही थी। वह प्राइवेट नंबर की है। वह एक स्थानीय स्कूल के बच्चों को लाने और ले जाती थी। मंगलवार को वह बच्चों को स्कूल छोड़कर, गरुड़ की तरफ लौट रही थी। अचानक रवांईखाल के समीप ड्राइवर इंद्र सिंह परिहार 40 पुत्र नर सिंह परिहार, बहुली वैन से नियंत्रण खो बैठे। वैन गहरी खाई में गिर गई। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। तहसीलदार दयाचंद्र टम्टा ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया।

ड्राइवर को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों के अनुसार उसके सिर में चोट है। उसे सीटी स्केन के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। एसडीएम एसएस राणा ने बताया कि दुर्घटना के समय वैन में सिर्फ ड्राइवर था। वह बच्चों को स्कूल छोड़कर गरुड़ की तरफ जा रहा था। उन्होंने कहा कि बड़ा हादसा टल गया है। उन्होंने कहा कि दुर्घटना की मजिस्ट्रेटी जांच की जाएगी।

यातायात व्यवस्था सुधारने को सीपीयू को मिली जिम्मेदारी

मंगलवार को रामनगर में यातायात व्यवस्था व सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिये सीपीयू ने काम करना शुरू कर दिया है। नगर में सीपीयू के काम शुरू करते ही बगैर हेलमेट के चल रहे दुपहिया वाहनों पर कार्रवाई शुरू होने लगी है।

जिले के एसएसपी ने हरी झंडी दिखाकर सीपीयू की टीम को रवाना किया। कप्तान जन्मजेय खंडूरी ने बताया कि रामनगर में सीपीयू की आवश्यकता अधिक थी। यहां पर कुछ माह में ही 57 लोगों की मौत हो चुकी हैं।बताया कि दो टीमें हल्दूआ से गर्जिया तक रहेंगी। नियमों का उल्लंघन करने वालों का चालान करने के साथ ही उनकी कैमरे से रिकार्डिंग भी की जाएंगी।

You May Like This

LEAVE A REPLY