हथियार के बल पर साढ़े तीन लाख की लूट

0
69

रूड़की में बैंक में रकम जमा कराने जा रहे ऑटो मोबाइल शोरूम के कर्मचारी से बदमाशों ने हथियार के बल पर साढ़े तीन लाख रुपए लूट लिए। पीड़ित ने बदमाशों का पीछा भी किया। लेकिन बदमाश तेज गति से बाइक भगाकर मौके से फरार हो गए। लूट की सूचना पाकर एसपी देहात और सीओ ने मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई।

आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले

आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित हरिद्वार रोड पर गोस्वामी ऑटो मोबाइल शोरूम है। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे शोरूम कर्मचारी अनस साढ़े तीन लाख रुपए लेकर जादूगर रोड स्थित स्टेट बैंक की मुख्य ब्रांच में जमा कराने जा रहा था। पीड़ित ने बताया कि जैसे ही वह नीलम टाकिज के पास पहुंचा पीछे से बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे रोक लिया। वह कुछ समझ पाता उससे पहले ही बदमाशों ने हथियार के बल पर रकम लूट ली।

लूट के बाद पीड़ित ने शोर मचाया लेकिन बदमाश बाइक को एसडीएम चैक की ओर तेज रफ्तार से भगाकर फरार हो गए। सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जानकारी जुटाई। एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि पीड़ित से मामले की जानकारी जुटाई जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।

You May Like This

LEAVE A REPLY