सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंड़ाफोड़, दो गिरफ्तार

0
106

सेक्स रैकेट व हयूमन ट्रेफिकिंग का पुलिस ने भंडाफोड़ करते हुए एक महिला व एक पुरुष को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन दो के साथ दो अन्य के खिलाफ पॉक्सो समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

बीती छह अप्रैल की रात्रि एक महिला ने परिवार के साथ कोतवाली पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी पुत्री और एक अन्य लड़की संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। पुलिस ने रीड्स एवं हयूमन ट्रेफिकिंग सेल की मदद से सोमवार को मेलाघाट रोड पर दोनों नाबालिक लड़कियों को बरामद कर लिया।

संस्था द्वारा नाबालिग की काउंसलिंग करने के बाद उन्होंने बताया कि ग्राम बोरागोठ निवासी सुषमा चैहान ने उन्हें सौ रुपये देकर खटीमा भेजा था और कहा था कि वहां लाल रंग की एक गाड़ी आएगी, उसमें बैठकर चले जाना, हम पीछे से आएंगे, वहां तुम्हारा पालन पोषण बहुत अच्छे से होगा। नाबालिग की निशानदेही पर पुलिस ने महिला समेत रमेश राम नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने चारों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज

पुलिस ने उनसे कड़ी पूछताछ की तो पता चला कि मामले में महिला का नाबालिग पुत्र व मुंबई में काम कर रहे राहुल भी शामिल है। पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कोतवाल अरुण कुमार वर्मा ने बताया कि महिला मूलरूप से बरेली (यूपी) की रहने वाली है। वह पहले नई बस्ती में रहती थी। वहां चाल चलन अच्छा न होने के कारण वहां लोगों ने उसे भगा दिया था। जिसके बाद वह बोरागोठ में रहने लगी, जहां उसने इन नाबालिग से संपर्क साधा और घर बुलाने लगी। महिला के नाबालिग पुत्र ने भी नाबालिग से संबंध बनाए।

You May Like This

LEAVE A REPLY