लोगों ने शराब की दुकानों के विरोध में किया प्रदर्शन

0
77

जगजीतपुर के लोगों ने पॉश कॉलोनियों और स्कूलों के पास स्थित शराब की दुकानों के विरोध धरना प्रदर्शन किया। लोगों का आरोप है कि आवासीय कॉलोनियों और स्कूल बाहुल्य क्षेत्र के समीप ठेका खोलने से क्षेत्र का माहौल खराब हो रहा है। वहीं मातृसदन के प्रमुख स्वामी शिवानंद ने भी लोगों के आंदोलन का समर्थन किया है।

धरना स्थल पर स्वामी शिवानंद ने कहा कि प्रशासन को जनता के हितों से कोई मतलब नहीं है। शिव सिंह ने कहा कि कई बार ठेके को शिफ्ट करने की मांग की जा चुकी है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। आशीष गौड़ ने कहा कि शराबियों के कारण महिलाओं और बच्चों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो रहा है। चेतन शर्मा ने कहा कि शिक्षण संस्थाओं के पास खुले ठेकों से माहौल बिगड़ रहा है।

ठेका बंद होने तक जारी रहेगा आंदोलन

रवि ने कहा कि करीब एक माह पहले स्कूल से आते हुए एक शराबी ने उसकी साइकिल को टक्कर मार दी थी। संदीप निर्वाल ने कहा कि समस्या का समाधान नहीं हुआ तो आंदोलन शुरू कर दिया जाएगा। सुमित त्यागी ने कहा कि ठेका बंद होने तक आंदोलन जारी रहेगा।

इस दौरान ग्राम प्रधान अंजू वालिया, दिनेश वालिया, मीनू निर्वाल, पारुल चैधरी, सीमा शर्मा, जोंटी टांक, दीपक भंडारी, मालती शर्मा, ममता चैधरी, शेखर गुप्ता, सोहनवीर सिंह, प्रकाश चंद, गणेश कुमार, अजय नेगी, पवन शर्मा, टिंकू सागर, आशीष वालिया, गायत्री सिंह, कुंता देवी, सुनीता शर्मा, ज्योति, पुष्पा देवी, रुचि, कुसुमलता, नीतीश वालिया, लोकेश पाल, कुलदीप चैधरी, नवीन राजवंश, मालती शर्मा, सीमा सैनी, हिमांशु रुहेला, राहुल पण्डित, अविजित सिंह आदि मौजूद रहे।

You May Like This

LEAVE A REPLY