न्यू ईयर पार्टी के लिए जा रहे मां-बच्चों के साथ हुआ दर्दनाक हादसा

0
88

लालकुआं में इंदिरानगर बिंदुखत्ता से जवाहरनगर स्थित मायके में नए साल की पूर्व संध्या पर पार्टी में अपने दो बेटों के साथ जा रही स्कूटी सवार महिला को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

वाहन की चपेट में आने से बड़े पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मां-बेटे बुरी तरह जख्मी हो गए। दोनों घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से हल्द्वानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

साल के अंतिम दिन इंदिरानगर द्वितीय निवासी भारतीय सेना में सेवारत गोपाल सिंह रौतेला की पत्नी नीतू रौतेला अपने दो पुत्रों के साथ इंद्रानगर से स्कूटी में सवार होकर जवाहरनगर स्थित अपने मायके पार्टी में जा रही थी।

12 वर्षीय आदित्य के ऊपर से गुजर गया वाहन

इस दौरान नीतू की स्कूटी को मुक्तिधाम के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। अज्ञात वाहन का पहिया नीतू के बड़े पुत्र 12 वर्षीय आदित्य के ऊपर से गुजर गया। इससे आदित्य की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि छोटा पुत्र व महिला गंभीर रूप से घायल हो गए।

राहगीरों ने पुलिस की मदद से दोनों घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से हल्द्वानी चिकित्सालय भेजा। साथ ही मृत बच्चे का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेजा है।

दुर्घटना स्थल पर पहुंचे इंदिरानगर बिंदुखत्ता क्षेत्र के लोगों ने बताया कि मृतक बालक के पिता भारतीय सेना में सेवारत हैं तथा वर्तमान में उनकी तैनाती रुड़की में है। जबकि आदित्य बीएलएम विद्यालय में कक्षा पांच का छात्र था।

बालक की मौत की खबर घर परिवार में कोहराम मच गया। इधर एसटीएच हल्द्वानी में भर्ती दोनों-मां बेटों की हालत में देर शाम कुछ सुधार बताया गया है, मां के बार-बार बेहोश हो जाने के चलते उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

You May Like This

LEAVE A REPLY