अपनी समस्याओं को लेकर किया अधिकारियों को घेरा

0
60

सल्ट ब्लॉक की बीडीसी बैठक में जिलास्तरीय अधिकारियों के नहीं पहुंचने पर पंचायत प्रतिनिधियों ने भारी नाराजगी जताई। बैठक में पहुंचे डीडीओ और अन्य अधिकारियों को सदस्यों के तीखे सवालों का सामना करना। मौलेखाल स्थित ब्लॉक मुख्यालय के सभागार में हुई बैठक में जिला स्तरीय अधिकारियों के नहीं पहुंचने और आने वाले अधिकारियों के देर से पहुंचने पर संदस्यों ने हंगामा शुरू कर दिया।

बिजली विभाग पर जनप्रतिनिधियों को गुमराह करने का आरोप

बैठक में जिला पंचायत नारायण सिंह रावत और हंशा नेगी ने बिजली, पानी और शिक्षा के मुद्दे पर मौजूद अधिकारियों पर अनेक सवाल दागे। उन्होंने कहा कि कई स्थानों पर बिजली विभाग ने पेड़ों के सहारे बिजली के तार बांधे हैं। जो दुर्घटनाओं को दावत दे रहे हैं। उन्होंने बिजली विभाग पर जनप्रतिनिधियों को गुमराह करने का भी आरोप लगाया। शिक्षा विभाग की ओर से राइका कुन्हील झिमार के दो शिक्षको का वेतन रोके जाने पर नाराजगी जताई।

बैठक में सदस्यों ने युवा कल्याण विभाग पर खेल महाकुंभ के नाम पर बजट का दुरूपयोग करने का भी आरोप लगाया। साथ ही नसबंदी शिविर में एक्सपायरी दवा वितरण का आरोप जड़ा। लचर 108 सेवा और खुशियों की सवारी को बंद करने की बात कही। शिक्षकों के आठ किमी दायरे से अधिक दूरी से अपडाउन करने वाले शिक्षकों पर कार्रवाई करने की मांग करते हुए भीताकोट के पूर्व प्रधानाचार्य और क्लर्क के खिलाफ आदेश के बावजूद जांच को दबाने का आरोप लगाया।

You May Like This

LEAVE A REPLY