पुलिस ने शराब पीने व पिलाने वालों पर भांजी लाठियां

0
82

बुधवार को एसएसपी जन्मेजय प्रभाकर खंडूड़ी के नशे के खिलाफ सख्त अभियान चलाने के निर्देश के बाद पुलिस रौब में दिखी। शाम ढलते ही कोतवाली समेत मुखानी व बनभूलपुरा पुलिस ने तमाम स्थानों पर छापेमारी की। इस दौरान शराब पीने-पिलाने वालों पर लाठियां भांजने के साथ 38 लोगों को गिरफ्तार किया गया। वहीं, पुलिस का उग्र रूप देख शराब पीने और पिलाने वालों में भगदड़ मची रही।

पिछले दिनों डिग्री कॉलेज के पास रोजी चिकन कॉर्नर में नशे में धुत होकर मारपीट के बाद एसएसपी ने शराब पीने व पिलाने वालों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। बुधवार की शाम कोतवाल खुशी राम पांडे के नेतृत्व में कई चैकी प्रभारी व जवानों ने रोडवेज से लेकर वर्कशॉप लाइन में तिकोनिया तक व नैनीताल रोड पर डिग्री कॉलेज तक होटल-ढाबों की चेकिंग की। इससे भगदड़ मच गई। पुलिस ने इन पर जमकर लाठियां भी भांजी। कोतवाल खुशी राम पांडे ने बताया कि कुल 38 लोगों को पकड़कर पुलिस एक्ट में चालान किया गया।

वहीं, मुखानी थानाध्यक्ष कमाल हसन के नेतृत्व में पुलिस ने मुखानी से लेकर लामाचैड़ तक के होटल-ढाबों में छापे मारे। इस दौरान 20 लोगों को पकड़कर पुलिस एक्ट में निरुद्ध किया गया। बनभूलपुरा थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत के नेतृत्व में जवाहर नगर, रेलवे बाजार व गोलापुर में छापे मारे गए। 13 शराबियों को पकड़कर सलाखों के पीछे पहुंचाया गया।

10 हजार का किया रोजी चिकन कॉर्नर का चालान

रोजी चिकन कार्नर के पास कार में शराब पीते युवकों के मिलने पर दुकान संचालक का 10 हजार रुपये का चालान किया गया। इसके अलावा वर्कशाप लाइन में तीन दुकानों का पुलिस एक्ट में चालान किया गया है। शराबियों की तीन कार व दो बाइक भी सीज कर दी गई हैं।

You May Like This

LEAVE A REPLY