बंदर ने दो छात्राओं को किया घायल

0
57

बंदरों का आतंक पौड़ी में दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। बंदर खेती को तो नुकसान पहुंचा ही रहे हैं, लेकिन अब बंदर हमलावर भी हो रहे हैं। बंदरों के दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे आतंक के कारण लोगों में नाराजगी भी बनी हुई है और लोग सहमे हुए भी है।

मंगलवार को पौड़ी में कंडोलिया मंदिर में दर्शनों के लिए पौड़ी परिसर की 2 छात्राओं को बंदरों के एक झुंड ने हमला घायल कर दिया। छात्राओं के हो-हल्ला करने पर कॉलेज के ही कुछ छात्रों ने बंदरों को भगाकर छात्राओं को छुठाया और जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। छात्राओं का प्राथमिक इलाज कर उन्हें घर भेज दिया गया है।

छात्राओं के पैर और हाथ पर आई चोट

छात्राओं की मदद करने वाले छात्र नेता गंभीर नेगी, भारत नेगी आदि ने बताया कि मंगलवार को सुबह करीब 12 बजे पौड़ी परिसर में बीए तृतीय वर्ष में पढ़ने वाली छात्रा करिश्मा और हिमानी कॉलेज जाने से पहले कंडोलिया मंदिर में दर्शनों के लिए गई। इसी बीच बंदरों ने दोनों छात्राओं पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया। छात्राओं के पैर और हाथ पर चोट आई है।

जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने छात्राओं का प्राथमिक इलाज कर उन्हें घर भेज दिया है। वहीं, बंदरों के दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे आतंक से शहरवासियों में नाराजगी बनी हुई है। शहरवासियों ने प्रशासन से इस ओर ठोस कदम उठाने की मांग की है।

You May Like This

LEAVE A REPLY