महिला को बंधक बनाकर लाखों की ज्वेलरी लूटी

0
90

लक्सर के एक मकान में बदमाशों ने दिनदहाड़े घुसने के बाद अकेली महिला को आतंकित कर घर में रखी करीब 50 तोला सोने की ज्वेलरी और 50 हजार रुपये लूट लिए। बाद में बदमाश महिला को बेहोश करके फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस पूछताछ कर बदमाशों की शिनाख्त का प्रयास कर रही है।

कई सालों से कुंआखेड़ा गांव के कालूराम लक्सर नगर के गोवर्धनपुर रोड मोहल्ले में मकान बनाकर परिवार सहित रह रहे हैं। वे रोज सुबह खेती की देखभाल के लिए गांव चले जाते हैं। मंगलवार को भी वे गांव गए थे। दोपहर बाद उनके बेटे भास्कर और हर्ष ट्यूशन पढ़ने गए थे जबकि बेटी स्वाति घर के सामने ही एक कोचिंग गई थी।

इस दौरान दो युवकों ने कालूराम के घर में घुसकर उनकी पत्नी राकेश देवी को चाकू दिखाकर बंधक बना लिया। इसके बाद उन्होंने घर की अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे करीब 50 तोले सोने के गहने व लगभग 50 हजार रुपये निकाल लिए।

नशीला पदार्थ सुंघाकर राकेश देवी को किया बेहोश

बदमाशों ने नशीला पदार्थ सुंघाकर राकेश देवी को बेहोश कर दिया और फरार हो गए। सूचना पर पहुंचे कोतवाल त्रिवेंद्र सिंह राणा और चैकी प्रभारी मनोज सिरोला ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। महिला राकेश देवी बदहवास होने की वजह से फिलहाल वह ठीक से कुछ बता नहीं पा रही है।

You May Like This

LEAVE A REPLY