युवती से की टैक्सी ड्राइवर ने छेड़छाड़, गिरफ्तार

0
48

टैक्सी से उत्तरकाशी से दून आ रही एक युवती से टैक्सी ड्राइवर ने छेड़छाड़ कर दी। दून पहुंचने पर युवती ने राजपुर थाने में शिकायत की। जिसके बाद राजपुर पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर की तलाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

टैक्सी ड्राइवर बार-बार युवती को कर रहा था परेशान

जानकारी के मुताबिक दून निवासी एक युवती उत्तरकाशी शादी में गई हुई थी। रविवार को वह उत्तरकाशी से ट्रैक्सी में बैठकर अपने घर दून वापस आ रही थी। टैक्सी में वह ड्राइवर की सीट के बगल में बैठी हुई थी। युवती का आरोप है कि टैक्सी ड्राइवर बार-बार उसे परेशान कर रहा था। पहले तो युवती ने इस पर गौर नहीं किया। लेकिन, इसके बाद जब टैक्सी ड्राइवर से सारी हदें पार कर दी और राजपुर रोड शिव मंदिर के आसपास उसके साथ जबरदस्ती शुरू कर दी तो युवती ने सर्वे चैक पर टैक्सी रुकवा दी और चिल्लाने लगी।

आसपास मौजूद लोग व पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे तो युवती ने सारी कहानी बयां कर दी, हालांकि तब तक टैक्सी चालक वहां से फरार हो गया था। घटनास्थल राजपुर रोड के आसपास होने के कारण सूचना पर राजपुर पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को थाने ले आई। इसके बाद युवती की तहरीर पर पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी।

देर शाम पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर हवालात में डाल दिया। एसओ राजपुर अरविंद सिंह ने बताया कि ड्राइवर की पहचान ज्ञान सिंह पुत्र ध्यानी सिंह निवासी चिन्यालीसैंण उत्तरकाशी के रूप में हुई है। वह उत्तरकाशी से दून टैक्सी चलाने का काम करता है। सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

You May Like This

LEAVE A REPLY