कर्नाटक विस चुनाव: प्रधानमंत्री मोदी पर विश्वास की जीत: बाबा रामदेव

0
7

भारत में एक बार फिर योग को मुख्यधारा में लाने वाले योग गुरु बाबा रामदेव ने आज कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत का श्रेय देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया है। बाबा रामदेव ने आजमगढ़ में एक योग शिविर के बाद कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की बढ़ती विश्वनीयता के कारण भाजपा को कर्नाटक में जीत मिली है।

योग गुरु बाबा रामदेव ने कर्नाटक में भाजपा की जीत पर प्रसन्नता जाहिर की। उन्होंने कहा कि कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विश्वास की जीत है। यह एक ऐसा चुनाव था जिसमें सभी समीकरण उलट-पलट गए। मीडिया का सर्वे सटीक नहीं बैठा। मोदी के नेतृत्व में देश विकास की राह पर अग्रसर है। कर्नाटक में भी मोदी का मैजिक चल ही गया।

जनता की संसद सबसे बड़ी संसद

योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि वह सर्वदलीय व निर्दलीय हैं। किसी पार्टी का चेहरा नहीं। संसद में जाने की इच्छा नहीं। जनता ही सबसे बड़ी संसद है। उनका किसी पार्टी से कोई लेना-देना नही है। वह कभी भी सक्रिय राजनीति में आकर संसद में जाना नही चाहते है। जनता की संसद सबसे बड़ी संसद है। वह आजीवन इसी में रहेंगे। वह तो अब किसी भी राजनीतिक पार्टी के गुलाम नहीं है। हम ठेठ बाबा हैं और सभी को आशीर्वाद देते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि विदेशी कंपनियों को हटाना व भारत देश को बचाना मेरा मकसद है। पतंजलि के माध्यम से पूरे देश में अपना विस्तार करेंगे और गरीब देशों से मिलने वाले लाभ को उन्हीं पर खर्च करेंगे। इसी के तहत तीन दिवसीय योग शिविर आइटीआइ मैदान में बुधवार से शुरू होगा। पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा कि स्वदेशी कंपनियों को गुलामी से बचाना योग का उद्देश्य है।

विदेशी कंपनियों का सफाया करने के लिए पतंजलि का प्रोडक्ट देश में कारगर साबित हो रहा है। यही नहीं पतंजलि का प्रोडक्ट अब विदेशी भी पसंद करने लगे हैं। ऐसे में विदेश में हमारे प्रोडक्ट की मांग बढ़ी है। योग गुरु ने कहा कि जिन्ना पाकिस्तान के लिए आदर्श हो सकते हैं लेकिन हमारे देश को तोडने वाला कभी आदर्श नहीं हो सकता है।

 

You May Like This

LEAVE A REPLY