आइपीएल पर सट्टा लगा रहे गिरोह को पकड़ा

0
73

आइपीएल के सट्टे में ट्रक और कारें तक गिरवी रखी जा रही हैं। पुलिस की छापेमारी में इसका खुलासा हुआ है। आइपीएल पर सट्टा लगा रहे गिरोह को पकड़कर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। उनके पास से साढ़े 17 हजार नकदी सहित लाखों रुपये का सामान व वाहनों की चाबियां बरामद की हैं। एसएसपी की पीआरओ महिला दारोगा आरती पोखरियाल को सूचना मिली थी कि इंदिरा नगर धर्मकांटे के पास टीटू की दुकान है। काफी समय से दुकान खाली पड़ी है। जिसमें आजकल आइपीएल पर सट्टा खेला जा रहा है। सूचना पर एसएसपी जन्मेजय खंडूरी के आदेश पर पीआरओ आरती के निर्देशन में एक टीम गठित की गई। काठगोदाम थाने के दारोगा दीवान सिंह बिष्ट, मनोज तिवाड़ी, डे हवालात के कांस्टेबल नरेंद्र राणा, हरीश के साथ आरती ने दुकान पर छापा मारा।

पुलिस को देख सटोरियों में भगदड़ मच गई। पुलिस ने घेराबंदी कर करीब 11-12 आरोपितों को दबोच लिया। मौके से उनके पास से पॉलीथिन में भरी सैकड़ों सट्टा पर्ची, 14 हजार रुपये, वाहनों की 11 चाबियां, एक एलईडी, आठ मोबाइल और तलाशी में साढ़े तीन हजार रुपये बरामद हुए। पुलिस आरोपितों को पकड़कर कोतवाली ले गई। छापेमारी करने गई पुलिस टीम ने सटोरियों की संख्या ज्यादा देख भोटिया पड़ाव चैैकी इंचार्ज प्रताप नगरकोटी को सूचित कर और पुलिस बल मंगाया। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर सभी आरोपितों को दबोच लिया।

बाइक से लेकर कैंटर तक वाहनों की चाबियां हुईं बरामद

सट्टे की छापेमारी में पुलिस को बाइक से लेकर कैंटर तक विभिन्न वाहनों की चाबियां बरामद हुई हैं। सटोरियों ने मेज की ड्रायर में वाहनों की चाबियां छुपाकर रखी थीं। तलाशी में पुलिस को एक बुलेट, दो टीवीएस स्कूटी, दो मारूति कार, तीन हीरोहोंडा बाइक, दो बजाज स्कूटी और एक कैंटर की चाबी बरामद हुई है।

You May Like This

LEAVE A REPLY