अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड, दो गिरफ्तार

0
16

ज्वालापुर पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की निशानदेही पर सात बाइक बरामद हुई हैं। मामले में अभी एक आरोपी फरार है, जबकि मुख्य आरोपी पहले ही जेल में बंद है। एएसपी रचिता जुयाल ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र में बढ़ती वाहन चोरियों के बाद एसपी सिटी ममता वोहरा के निर्देश में एक टीम का गठन किया गया था।

बुधवार को टीम हरिलोक तिराहे ज्वालापुर में चेकिंग कर रही थी। हाईवे की ओर से सफेद रंग की बाइक पर दो युवक आते दिखाई दिए। युवक पुलिस को देख बाइक मोड़ने लगे। पुलिस ने पीछा कर दोनों को पकड़ लिया। युवक बाइक के कागजात नहीं दिखा पाए। पुलिस के अनुसार कोतवाली लाकर सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि वे बाइक चोरी करते हैं।

चार इनफील्ड, एक पल्सर, एक केटीएम बाइक की बरामद

पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर गुरुवार को देहरादून लक्ष्मणसिद्ध मार्ग के जंगल से चार इनफील्ड, एक पल्सर, एक केटीएम बाइक बरामद की। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम नरेश शाह (26) पुत्र इंद्रिया लाल निवासी एमडीडीए केदारपुरम, नेहरू कॉलोनी देहरादून और सक्षम रावत (18) पुत्र कौशल रावत निवासी राजीवनगर कॉलोनी, देहरादून बताए। नरेश शाह मूल रूप से उडोली, पुरोला उत्तरकाशी का रहना वाला है।

आरोपियों ने बताया कि वे गैंग के लीडर अजय पुत्र कवरपाल निवासी बावली, बड़ौत, बागपत और सुमित पुत्र देवेंद्र निवासी अतरौली भोजपुर, गाजियाबाद के कहने पर चोरी करते थे। एएसपी रचिता जुयाल ने बताया कि आरोपी शातिर चोर हैं और पहले भी जेल जा चुके हैं। फरार आरोपी सुमित की तलाश में एक टीम रवाना कर दी गई है। आरोपी मास्टर चाबी से बाइक चोरी करते थे।

You May Like This

LEAVE A REPLY