आतंकियों ने थाने पर फेंका ग्रेनेड, कोई हताहत नहीं

0
59

पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिला में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चैकियों एवं गांवों को निशाना बनाकर सीमा पार से भारी गोलाबारी की। भारतीय सेना ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया। वहीं दूसरी ओर श्रीनगर के एक पुलिस थाने पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंककर हमला किया।

शनिवार को श्रीनगर के एक थाने पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, शहर के क्रलखुड थाने पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया। पुलिस ने बताया कि ग्रेनेड फटने से कोई हताहत नहीं हुआ। हालांकि थाने के बाहर खड़े कुछ वाहनों में आग लग गई। पुलिस के मुताबिक, इलाके में गोलियों की आवाजें भी सुनाई दी जिसके बाद इलाके में घेरा डाल दिया गया।

रक्षा मंत्रालय का कहना है कि पाकिस्तानी सेना ने मनकोटे क्षेत्र में अकारण ही छोटे हथियारों, स्वचालित हथियारों और अंधाधुंध मोर्टार दाग कर सैन्य व नागरिक ठिकानों को निशाना बनाया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मनकोट सेक्टर में सीमा पार से सुबह करीब सात बजकर चालीस मिनट पर भारी गोलाबारी शुरू हुई। उन्होंने बताया कि दोनों ओर से फिलहाल गोलाबारी जारी थी, हालांकि पाकिस्तानी गोलाबारी में किसी के हताहत होने की तत्काल कोई सूचना नहीं है।

गोलाबारी से नियंत्रण रेखा के आस-पास के इलाकों में दहशत का माहौल

गोलाबारी से नियंत्रण रेखा के आस-पास के इलाकों में दहशत का माहौल है। सेना इस क्षेत्र को खाली कराने में जुट गई है और यहां रहने वाले लोगों को सुरक्षित ठिकानों पर पहुंचा रही है। लोगों को गोलाबारी के दौरान अपने घरों से बाहर ना निकलने की हिदायत दी गई है। इससे पहले सात मार्च को सांबा जिले में बीएसएफ और चिनाब रेंजर्स की फ्लैग मीटिंग के दूसरे दिन ही पाकिस्तानी सेना द्वारा संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था।

You May Like This

LEAVE A REPLY