लड़की ये दर्दनाक दास्तां सुना रही थी महिला को आता था दूसरा तरीका!

पैसों पर नहीं मानती थीं लड़कियां तो महिला को आता था जिस्मफरोशी का दूसरा तरीका!

0
100
Demo Pic
Demo Pic
Read This Also

पटना। गांव की लड़कियों से दोस्ती करने और पैसे की लालच देकर वो उन्हें गांव से बाहर घुमाने के लिए ले जाती थी। फिर उसे अपने जाल में फांसते हुए मजबूरन उनसे देह व्यापार करवाती थी।

एक बार लड़की को सौदागर के हाथों में सौंपने के बाद वो उसे धमकी देते हुए कहती थी कि अगर अब ऐसा नहीं करेगी तो वो उसे पूरे गांव में बर्बाद कर देगी। मजबूर लड़कियां अपनी लोक-लाज के वजह से जिस्म बेचने को तैयार हो जाती थी।

पैसा देकर और उसकी मर्जी से ऐसा किया

इस बात का खुलासा तब हुआ जब लोगों ने एक भोली-भाली लड़की को कई लड़कों के साथ आपत्तिजनक हालत में सुनसान जगह देखा। फिर गांव वालों ने सभी को पकड़ लिया और लड़की के साथ जबरदस्ती करने की बात समझकर धुनाई करने लगे। तभी लड़के ने कहा कि जबरदस्ती नहीं पैसा देकर और उसकी मर्जी से ऐसा किया जा रहा था।

फिर क्या था गांव वाली लड़की की तरफ टूट पड़े, आक्रोशित गांव वालों को अपनी तरफ आते देख लड़की रोने लगी और

पूरी दास्तां सुनाई...

लड़की ने कहा कि गांव की रहने वाली एक महिला पैसे का लालच देते हुए धोखे से उसे शहर घुमाने ले गई और हमारी इज्जत को नीलाम कर दिया। फिर धमकी देते हुए बर्बाद करने की बात कही। जिसके बाद मजबूरी के कारण मुझे ऐसा करना पड़ता है। आप लोग मेरी फोटो मत लीजिए, नहीं तो मैं पूरे गांव में बदनाम हो जाऊंगी।

जब लड़की ये दर्दनाक दास्तां सुना रही थी तभी वहां मौजूद कुछ लोगों ने इसकी वीडियो फुटेज बना ली और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिर गांव वालों ने दोनों को छोड़ दिया। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले की जानकारी जिले के एसपी को मिली और इस मामले में दोषी महिला की शिनाख्त कर तुरंत कार्रवाई करने का आदेश नजदीकी थाने को दे दिया गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वीडियो में कई लड़के भी दिख रहे हैं। हालांकि इसमें अब तक साफ नहीं हो पाया है कि लड़कियों को पैसे की लालच देते हुए जिस्मफरोशी के दलदल में धकेलने वाली महिला कौन है। वहीं गांव वालों के द्वारा महिला की तलाश की जा रही है और उनका कहना है कि कहीं इस धंधे का लिंग भागलपुर जिले से तो नहीं जुड़ा है। क्योंकि भागलपुर में कुछ दिन पहले भागलपुर गर्ल के नाम से सोशल मीडिया के जरिए जिस्मफरोशी का कारोबार किया जा रहा था।

You May Like This

LEAVE A REPLY