बंधक बनाकर युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म

0
127

भगवानपुर के एक गांव में दो युवकों ने युवती को घर में बंधक बनाकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर ग्रामीणों ने जब घेराबंदी की तो आरोपी तमंचे से फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गये। पुलिस ने पीड़ित युवती को मोडिकल जांच के लिये अस्पताल भेजा है। वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। हालांकि, पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

भगवानपुर थानाक्षेत्र के एक गांव में एक किसान अपनी पत्नी के साथ खेत पर गया था। घर में उसकी 19 साल की बेटी अकेली थी। दोपहर के समय गांव के ही दो युवक मौका पाकर घर में घुस गये। आरोप है कि युवकों ने युवती के साथ छेड़छाड़ की। जब युवती ने विरोध जताया तो आरोपियों ने तमंचे की नोक पर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

आरोपी ने की ग्रामीणों पर फायरिंग

जैसे ही युवक वहां से जाने लगे तो युवती ने शोर मचाना शुरू कर दिया। युवती के शोर मचाने पर पास पड़ोस के ग्रामीण मौके पर पहुंच गये। ग्रामीणों ने जब आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की तो आरोपी वहां से भागने लगे। ग्रामीणों के पीछा करने पर एक आरोपी ने ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी, जिससे मौके पर भगदड़ मच गई।

फायरिंग के बाद ग्रामीण मौके से भाग खड़े हुए। जिसके चलते आरोपी वहां से फरार हो गये। घटना की सूचना मिलने पर युवती के परिजन भी घर पहुंचे और बेटी से मामले की जानकारी ली। परिजन पीड़ि युवती को लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को मामले की तहरीर दी। पुलिस ने युवती को मेडिकल जांच के लिये भेजा है।

वहीं थानाध्यक्ष राजीव चैहान ने फायरिंग की बात से इंकार किया है। एसपी दोहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि मामले की तहरीर पुलिस को मिली है। तहरीर के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

You May Like This

LEAVE A REPLY