सेक्स रैकेट में महिला समेत चार लोगों को किया गिरफ्तार 

0
73

मंगलवार को एक गेस्ट हाउस परएंटी ह्यूमन ट्रैफि¨कग सेल ने छापा मारकर महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपितों में एक गेस्ट हाउस संचालक भी शामिल है। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कलियर में सोहलपुर रोड पर एक गेस्ट हाउस है। एंटी ह्यूमन ट्रैफि¨कग सेल के प्रभारी अनिल जोशी को सूचना मिली थी कि गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट संचालित हो रहा है।

जोशी की टीम ने कलियर थाना प्रभारी देवराज शर्मा के साथ मिलकर गेस्ट हाउस पर छापा मारा। टीम को गेस्ट हाउस के एक कमरे में महिला समेत तीन लोग आपत्तिजनक हालत में मिले। टीम ने इन सभी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही गेस्ट हाउस संचालक को भी गिरफ्तार किया गया। टीम ने मौके से आमिर निवासी बुमराडा, थाना बाबरी जिला शामली, अरशद निवासी बसेली थाना गजरौला अमरोहा उत्तर प्रदेश, गेस्ट हाउस संचालक मुस्तफा निवासी महमूदपुर और बिजनौर की महिला को पकड़ा है।

अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की धाराओं में किया मुकदमा दर्ज

कलियर थाना प्रभारी देवराज शर्मा ने बताया कि इन सभी के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इन सभी आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। कलियर में अनैतिक देह व्यापार का धंधा रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जिस गेस्ट हाउस में यह सैक्स रैकेट पकड़ा गया है, उसका संचालक नवंबर में भी सैक्स रैकेट के मामले में पकड़ा गया था। पुलिस ने गेस्ट हाउस संचालक मुस्तफा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पुलिस ने बताया कि आरोपित कुछ दिन पहले ही जमानत पर रिहा होकर बाहर आया था। जमानत पर बाहर आते ही उसने फिर से यह धंधा शुरू कर दिया।

You May Like This

LEAVE A REPLY