नशे में धुत होकर चार दोस्तों ने मिलकर दोस्त को बेरहमी से पीटा

0
12

छड़ायल नयाबाद में साथ खाने-पीने के बाद नशे में धुत होकर चार दोस्तों ने मिलकर इलेक्ट्रीशियन की बेरहमी से पिटाई कर दी। सिर व जबड़े में चोट लगने पर हालत गंभीर देख एसटीएच से रेफर करने पर इलेक्ट्रीशियन को नीलकंठ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, मुखानी थाने में शिकायत के बाद भी पुलिस के कार्रवाई नहीं करने पर भाई ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है। बिंदुखत्ता तिवारी नगर में रहने वाले ईश्वरी दत्त पलड़िया के मुताबिक उनके छड़ायल नयाबाद निवासी भाई लक्ष्मी दत्त पलड़िया इलेक्ट्रीशियन हैं।

चारों दोस्त खुद ही इलेक्ट्रीशियन को लेकर आए एसटीएच

बीती 28 मई की रात लक्ष्मी दत्त पड़ोसी के घर पर गया था। पड़ोस के घर में इलेक्ट्रीशियन के साथ चार दोस्तों ने पार्टी मनाई। इसके बाद नशे में धुत होकर चारों ने मिलकर इलेक्ट्रीशियन को पीट दिया। अधमरा करने के बाद चारों दोस्त खुद ही इलेक्ट्रीशियन को एसटीएच लेकर आए। रात में किसी ने भी घर पर घटना की जानकारी नहीं दी। एसटीएच से रेफर करने पर लक्ष्मी दत्त को नीलकंठ हास्पिटल में भर्ती कराया गया।

मंगलवार को घटना की शिकायत मुखानी थाना पुलिस से की गई, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। बुधवार को ईश्वरी दत्त ने एसएसपी को शिकायती पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, नीलकंठ हास्पिटल के न्यूरो सर्जन दीपक पंवार ने बताया कि जिस समय लक्ष्मी दत्त को लाया गया था, उनकी हालत गंभीर थी। धीरे-धीरे लक्ष्मी दत्त की हालत में सुधार आ रहा है।

You May Like This

LEAVE A REPLY