छापेमारी में रेत से भरी पांच ट्रैक्टर ट्राली पकड़ी

0
14

बहादराबाद में प्रशासन के खनन पर प्रतिबन्ध के बावजूद सहायक नदियों से अवैध रूप से खनन लगातार जारी है। इसको देखते हुए बुधवार की सुबह मंगरुमपुर गांव के पास रतमऊ नदी में शांतरशाह चैकी के कार्यवाहक प्रभारी नरेंद्र ंिसंह घिल्ड़ियाल के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी की। पुलिस को देखकर खनन माफिया ट्रैक्टर ट्रॉली को लेकर भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने उनका पीछा किया। चालक ट्रैक्टर ट्रॉली को छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने रेत से भरी पांच ट्रैक्टर ट्रॉली कब्जे में लेकर थाने लाकर सीज कर दी। चैकी के कार्यवाहक प्रभारी नरेंद्र ंिसंह घिल्ड़ियाल ने बताया कि अवैध खनन को लेकर चे¨कग अभियान जारी है।

तीन टप्पेबाज महिलाओं को पुलिस ने पकड़ा

हरिद्वार में आटो में बैठकर सवारियों के पर्स मोबाइल आदि चोरी करने वाली तीन टप्पेबाज महिलाओं को ज्वालापुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तीनों नए हरिद्वार में प्रेमनगर पुल के पास यात्रियों का सामान चोरी करने की फिराक में थी। तीनों महिलाएं मध्य प्रदेश की रहने वाली हैं। उनके गिरोह की बाकी महिलाओं की तलाश भी की जा रही है।

शहर में पिछले कुछ महीनों से टप्पेबाजी की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। टप्पेबाजी करने वाली महिलाओं और बच्चों की तलाश में पुलिस सरगर्मी से लगी हुई थी। ज्वालापुर की रेल पुलिस चैकी इंचार्ज कैलाश बिष्ट ने नए हरिद्वार से तीन टप्पेबाज महिलाओं को पकड़ लिया। कोतवाली लाकर पूछताछ करने पर महिलाओं ने अपने नाम मंदाकिनी, असुधा व काजल निवासीगण रामगढ़ मध्य प्रदेश बताया। कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि उनके साथ कुछ और महिलाएं भी शहर में सक्रिय हो सकती हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

You May Like This

LEAVE A REPLY