डीजे बजाने पर मचा बवाल, दो पुलिस वालों की बारातियों ने की पिटाई

0
27

ऋषिकेश के गुमानीवाला क्षेत्र में देर रात डीजे बजाने को लेकर बवाल ही मच गया। शिकायत पर डीजे बंद कराने के गए दो पुलिस वालों की बारातियों ने पिटाई कर दी। यही नहीं पुलिसवालों की बाइक भी तोड़ डाली। दोनों सिपाही किसी तरह जान बचाकर भाग निकले। घटना के बाद दुल्हा फरार हो गया। पुलिस ने दूल्हे के पिता, भाई, दो रिश्तेदार और दोस्तों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक रविवार को गुमानीवाला गली नंबर 28 में विवाह समारोह में डीजे बज रहा था। रात करीब 11.30 बजे पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि प्रतिबंध समय 10 बजे के बाद डीजे बज रहा है। इससे लोगों को दिक्कत हो रही है। सूचना पर श्यामपुर चैकी के दो सिपाही विवाह समारोह में पहुंचे और डीजे बंद करने को कहा। वहां मौजूद लोगों ने मिन्नत की कि दो गाने और बजाने के बाद बंद कर देंगे। रात 12 बजे पुलिस कंट्रोल रूम से डीजे बंद कराने का निर्देश मिला, जिस पर दोबारा बाइक से विवाह समारोह पहुंचे सिपाही विकास और धर्मवीर ने डीजे बंद करने को कहा।

सिपाहियों पर हमले की खबर से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

आरोप है कि दूल्हे उसके पिता, भाई, रिश्तेदारों और दोस्तों ने सिपाहियों पर हमला कर दिया। सिपाहियों पर हमले की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने हमले के छह आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि घटना के बाद दुल्हा संदीप फरार हो गया। बताया कि दूल्हे के पिता कृष्णपाल सिंह पुत्र धूम सिंह, भाई अमरदीप चैहान पुत्र कृष्णपाल, राजीव तिवारी पुत्र मनोज तिवारी, मनोज थापा पुत्र ओमप्रकाश थापा निवासी अमितग्राम गुमानीवाला और रिश्तेदार अजयप्रताप सिंह पुत्र करतार सिंह निवासी जगजीतपुर, हरिद्वार, मुकेश चैहान पुत्र कर्ण सिंह निवासी श्यामपुर, कांगड़ी, हरिद्वार को गिरफ्तार कर लिया है।

You May Like This

LEAVE A REPLY