ट्रक के खाई में गिरने से चालक की मौत, क्लीनर बाल-बाल बचा

0
98

दन्या घाट मोटर मार्ग में बसोली के पास दस टायरों वाले ट्रक के खाई में गिरने से चालक की मौके पर मौत हो गई। इस दौरान क्लीनर बाल-बाल बच गया। पुलिस के मुताबिक बसोली के पास दस टायरों वाले ट्राला का चालक संतुलन खो बैठा। इससे ट्रक करीब सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में चालक चंदन सिंह मेहरा पुत्र भवान सिंह निवासी मल्लीताल नैनीताल हाल निवासी हल्दूचैड़ की मौके पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और खाई से शव को बाहर निकाला। पुलिस के मुताबिक क्लीनर सुनील कुमार पुत्र सुदामा निवासी बाखला गाजीपुर यूपी ट्रक के खाई में गिरने के दौरान बाहर छिटक गया। इससे उसकी जान बच गई।

छात्रा पर पेड की टहनी टूटकर गिरी, गंभीर घायल

मौसम का मिजाज अचानक बिगड़ने के बाद क्षेत्र में तेज अंधड़ आया। इसमें पेड़ की बड़ी टहनी टूटकर एक छात्रा पर जा गिरी। इससे वह गंभीर घायल हो गई, उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है। विकासखंड ताड़ीखेत के पाली गांव निवासी जीजीआईसी में 12वीं की छात्रा गरिमा एक अन्य छात्रा पूजा के साथ बाजार आई थी। बाजार से कुछ ही दूरी पर दूरसंचार कार्यालय के पास ताड़ीखेत रोड पर अचानक आए अंधड़ में युकेलिप्टस के पेड़ की बड़ी टहनी टूटकर गरिमा के सिर पर जा गिरी। इससे वह घायल हो गई।

सामने ही एमईएस कर्मी दीपक कनौजिया व अन्य ने घायल छात्रा को गोविंद सिंह माहरा नागरिक चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां डॉ. नीलिमा मिश्रा ने छात्रा का प्राथमिक उपचार किया। इसके बाद उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है।

You May Like This

LEAVE A REPLY