गांजे के दो तस्कर गिरफ्तार, कार सीज

0
66

अल्मोड़ा पुलिस ने जौरासी से रामनगर की ओर जा रहे दो तस्करों को 28 किलो 200 ग्राम अवैध गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए गाजे की बाजार में कीमत एक लाख रूपए बताई जा रही है। पुलिस ने कार में सवार दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वही तस्करी में प्रयुक्त कार को सीज कर दिया है।
भतरौंजखान थाने की पुलिस ने मोहान स्थित ड्रग फैक्ट्री के पास वाहन चैकिंग अभियान चलाया। इस दौरान रामनगर की ओर जा रही स्विफ्ट डिजायर कार को संदेह होने पर चेकिंग की।  चैकिंग के दौरान उसमे 28 किलो 200 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया। थानाध्यक्ष धर्मवीर सोलंकी के अनुसार दोनों तस्कर जौरासी क्षेत्र से गांजा लेकर रामनगर की ओर जा रहे थे। पुलिस ने गांजे को अपने कब्जे में लेने के बाद दोनों अभियुक्तों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही तस्करी में प्रयुक्त वाहन को भी सीज कर लिया गया है।

    अल्मोड़ा पुलिस ने  मादक पदार्थो की तस्करी करने वालो के खिलाफ अभियान  एसएसपी पी रेणुका देवी के निर्देश पर चलाया है। पुलिस ने जनवरी माह से अब तक 193 किलो अवैध गांजा के साथ  13 आरोपियों को पकड़ा है।
You May Like This

LEAVE A REPLY